Jansandesh online hindi news

आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने फांसी लगा कर की आत्महत्या
 

 | 
आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

रिपोर्ट अभिमन्यु शुक्ला जिला ब्यूरो

औरैया

औरैया जनपद के  अछ्ल्दा थाना क्षेत्र क़े अन्तर्गत ग्राम सलेमपुर निबासी एक ब्यक्ति नेआर्थिक तंगी से परेशान होकर नीम के  पेड़ पर रस्सी के फंदे के  सहारे लटक कर फांसी  लगाकर जान दे दी ।सूत्रों  से पता  चला है कि थाना अछल्दा क्षेत्र के गांव सलेमपुर निवासी सुखराम सिंह लगभग ४० बर्ष ने  आर्थिक तंगी के चलते कई महीने से परेशान था जिसके चलते उसने आज सुबह गांव के बाहर अपने ही खेत में खड़े नीम के पेड़ से रस्सी के फंदे के सहारे फांसी लगाकर जान  दे दी। 

मृतक के पुत्र पुष्पेन्द्र कुमार ने बताया कि हमारे पिता ने सेंट्रल बैंक अछल्दा से केसी सी {क्रेडिट कार्ड  }करवाई थी जिसका पैसा जमा करने के लिए छह सितम्बर को बैंक से नोटिस आया था जिससे वह बहुत परेशान थे बताया कि उसकी एक बहन भी जिसकी शादी भी करनी थी उधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना पुलिस व फोरेंसिक टीम ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम हेतु  भेजा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।