Jansandesh online hindi news

दो युवकों ने लड़की को दी थर्ड डिग्री, वीडियो हो गया वायरल

2 युवकों ने लड़की को पकड़ लिया और यह लोग उसे अपने घर ले गए, जहां उसे थर्ड डिग्री टॉर्चर किया गया. इन युवकों ने अपने परिजनों के सामने लड़की को बुरी तरह पीटा, जिसका इन्होंने वीडियो भी बनाया. यह वीडियो कहीं से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया.
 | 
दो युवकों ने लड़की को दी थर्ड डिग्री, वीडियो हो गया वायरल

उत्तर प्रदेश के अमेठी से रोंगटे खड़े कर देने वाला मामले सामने आया है. यहां से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक एक लड़की को मारटे-पीटते दिखाई दे रहे हैं.  वायरल वीडियो में एक लड़की को 2 युवकों द्वारा न केवल लाठी-डंडों से पीटा जा रहा है, बल्कि उसे जमीन पर लिटाकर पैरों से भी मारा जा रहा है.

इस घटना के बाद प्रशासनिक खेमे में कोहराम मच गया है और पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए पीड़िता के पिता से संपर्क करके शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है. यह मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रायपुर फुलवारी गांव का है. जहां के निवासी सूरज सोनी के घर से कुछ दिन पहले दो मोबाइल चोरी हो गए थे और CCTV कैमरे में यह चोरी की घटना कैद हो गई. चोरी करने वाली एक लड़की की पहचान उक्त युवकों ने की, किन्तु थाने को इस बारे में सूचित नहीं किया.

इसके बाद मौका मिलते ही आरोपितों ने उक्त लड़की को पकड़ लिया और यह लोग उसे अपने घर ले गए, जहां उसे थर्ड डिग्री टॉर्चर किया गया. इन युवकों ने अपने परिजनों के सामने लड़की को बुरी तरह पीटा, जिसका इन्होंने वीडियो भी बनाया. यह वीडियो कहीं से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।