Jansandesh online hindi news

UP में  "आप" की सरकार बनी तो बेरोजगारों को मिलेगी बेरोजगारी भत्ता : अनूप पांडेय

आप के प्रदेश के सह प्रभारी अनूप पांडेय ने कहा आम आदमी पार्टी की उत्तर प्रदेश में सरकार बनी तो प्रदेश के युवा बेरोजगारों को पांच हजार रुपए की बेरोजगारी भक्ता और तीन यूनिट फ्री में बिजली देने के साथ प्रत्येक वर्ष दस लाख युवाओं को रोजगार देने का कार्य करेगी।उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में आम आदमी के पार्टी की सरकार बनते ही पहली गारंटी फ्री में सब को बिजली देने की होगी
 
 | 
UP में  "आप" की सरकार बनी तो बेरोजगारों को मिलेगी बेरोजगारी भत्ता : अनूप पांडेय

उपेंद्र कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर। आप के प्रदेश के सह प्रभारी अनूप पांडेय ने कहा आम आदमी पार्टी की उत्तर प्रदेश में सरकार बनी तो प्रदेश के युवा बेरोजगारों को पांच हजार रुपए की बेरोजगारी भक्ता और तीन यूनिट फ्री में बिजली देने के साथ प्रत्येक वर्ष दस लाख युवाओं को रोजगार देने का कार्य करेगी।

आप के प्रदेश सह प्रभारी अनूप पांडेय बुधवार को कसया नगर के गंडक कालोनी में आयोजित बैठक में शामिल आप कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। श्री पांडेय ने कहा कि दो जनवरी को लखनऊ में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रोजगार गारंटी रैली सभा को संबोधित करेंगे। इस रैली में जनपद से आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से बड़ी संख्या में शामिल होने की अपील की। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में आम आदमी के पार्टी की सरकार बनते ही पहली गारंटी फ्री में सब को बिजली देने की होगी

। इस बार के 2022 के चुनाव में उत्तर प्रदेश के सभी सीटों पर आम आदमी पार्टी मजबूती से चुनाव लड़ने जा रही है। यूपी के लोगों को सभी दलों के नेताओं ने आम लोगों को निराशा किया है। कहां की अन्य दलों के लोगों ने यूपी के लोगों को जातिवादी संप्रदायिकता का दंश झेलआकर गरीबी का हक मारने का कार्य कर रही है।

ऐसे में अन्य दलों को जातिवादी संप्रदायिकता ताकतों किनारा कर बिकास वाली सरकार बनाने की जरूरत है। इस दौरान जिला प्रवक्ता संतोष दुबे,शैलेंद्र पांडेय, नुरुलहुदा,आर.पी मल्ल,आसिफ अली,नरसिंह चौहान,संजय शर्मा, ओम प्रकाश श्रीवास्तव बैठक को संबोधित किया। इसके बाद सुभाष सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौतम राय ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।