Jansandesh online hindi news

UP Assembly Election 2022 : बसपा नेता अरशद राणा इंस्पेक्टर के सामने फूट-फूटकर रोए, BSP में टिकट दिलाने के नाम पर 67 लाख रुपये हड़पने का लगाया आरोप, देखें Video

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 : एक बार फिर बसपा (BSP)में टिकट बिक्री का जिन्‍न खड़ा हो गया है. दरअसल मुजफ्फरनगर के बसपा नेता अरशद राणा (Arshad Rana) ने पश्चिमी यूपी प्रभारी शमसुद्दीन राईन पर विधानसभा टिकट दिलाने के नाम पर 67 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है.  पीड़ित थाने में ही इंस्पेक्टर के सामने फूट-फूटकर रोने लगे और पूरी कहानी बता डाली. वहीं, राणा के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
 | 
बसपा नेता अरशद राणा इंस्पेक्टर के सामने फूट-फूटकर रोए, BSP में टिकट दिलाने के नाम पर 67 लाख रुपये हड़पने का लगाया आरोप, देखें Video

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर बसपा (BSP)में टिकट बिक्री का जिन्‍न खड़ा हो गया है. दरसअल मुजफ्फरनगर जनपद से आयी खबर को सुनकर और देखकर सियासी गलियारों में खलबली मच गई है. यही नहीं, बसपा में टिकट की बिक्री का मामला कोतवाली पहुंच गया है. बसपा नेता अरशद राणा (Arshad Rana) ने पश्चिमी यूपी प्रभारी शमसुद्दीन राईन पर टिकट के नाम पर 67 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है.

यही नहीं, अरशद राणा ने शमसुद्दीन राईन के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. इस दौरान वह थाने में ही इंस्पेक्टर के सामने फूट-फूटकर रोने लगे. राणा ने कहा कि बसपा ने मेरा तमाशा बना दिया है. राईन मुझे ऑफिस में अंदर बिठाकर कहते हैं कि तेरी जगह किसी और को चुनाव लड़ा रहे हैं. आप देख रहे होंगे कि मैं अखबार में विज्ञापन के अलावा होर्डिंग और पोस्‍टर पर खर्चा कर रहा हूं, लेकिन ऐन वक्‍त पर मेरे साथ ऐसा हो रहा है. वहीं, बसपा नेता अरशद राणा ने चेतावनी दी है कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेंगे.


इसके साथ राणा ने कहा कि मैं पिछले 24 साल से बसपा का कार्यकर्ता हूं और मैंने कई पदों पर कार्य किया है.  जबकि चरथावल विधानसभा में 2018 में हुए कार्यक्रम में मुझे 2022 के लिए प्रभारी और प्रत्‍याशी घोषित किया गया था. वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यूपी के मुजफ्फरनगर बसपा नेता अरशद राणा ने दूसरे दावेदार को टिकट मिलने के बाद फेसबुक पर एक पोस्ट की थी. इस दौरान उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि बहुजन समाज पार्टी के पश्चिम प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने अगर मेरा चुनाव के नाम पर लिया गया पैसा वापस नहीं किया तो लखनऊ में माननीय बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो बहन मायावती के आवास पर आत्मदाह करूंगा. इसके साथ राणा ने अपनी पोस्ट में बताया कि राईन ने चरथावल विधानसभा में कार्यक्रम के दौरान मेरे नाम की घोषणा की थी. इसके बाद से मैं होर्डिंग और पोस्‍टर में तमाम पैसा खर्च कर चुका हूं. हालांकि इस मामने में राईन की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।