Jansandesh online hindi news

UP Latest News : BJP सांसद को स्टेडियम के गेट पर ताला डालकर खिलाड़ियों ने बना लिया बंधक  

सांसद खेल स्पर्धा कार्यक्रम में पुरस्कार देने को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद खिलाड़ियों ने जमकर हंगामा काटा. खिलाड़ियों ने सांसद को स्टेडियम के गेट पर ताला डालकर बंधक तक बना लिया. इतना ही नहीं खिलाड़ियों ने सांसद के पोस्टर तक फाड़ दिए.
 | 
UP Latest News : BJP सांसद को स्टेडियम के गेट पर ताला डालकर खिलाड़ियों ने बना लिया बंधक  

यूपी के शाहजहांपुर में सांसद खेल स्पर्धा कार्यक्रम में पुरस्कार देने को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद खिलाड़ियों ने जमकर हंगामा काटा. खिलाड़ियों ने सांसद को स्टेडियम के गेट पर ताला डालकर बंधक तक बना लिया. इतना ही नहीं खिलाड़ियों ने सांसद के पोस्टर तक फाड़ दिए. खिलाड़ियों ने सांसद पर पुरस्कार राशि न देने और चयन में गड़बड़ी का आरोप लगाया. पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हो पाया.

मामला थाना रोजा क्षेत्र के नायक यदुनाथ सिंह स्टेडियम का है. यहां 4 दिनों का सांसद खेल स्पर्धा कार्यक्रम चल रहा था. आज कार्यक्रम का समापन था. इस दौरान खिलाड़ियों ने सांसद अरुण सागर पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. खिलाड़ियों का आरोप है कि उन्हें नगद धनराशि दिए जाने की बात कही गई थी, जो उन्हें नहीं दी गई. साथ ही विजेता खिलाड़ियों के चयन प्रक्रिया में भी भारी गड़बड़ी की गई. 

इसी बात से नाराज खिलाड़ियों ने जमकर हंगामा काटा और स्टेडियम गेट पर ताला डाल दिया और सांसद को स्टेडियम से बाहर जाने नहीं दिया. छात्राओं ने सांसद और उनके बेटे समेत सुरक्षाकर्मियों पर अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप लगाया. नाराज खिलाड़ियों ने सांसद के तमाम पोस्टर फाड़ दिए और नारेबाजी की. वहीं सांसद ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया. भारी पुलिस बल के आने के बाद ही मामला शांत कराया गया और सांसद को स्टेडियम से बाहर निकाला गया. 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।