Jansandesh online hindi news

UP Latest News : बकरी चोरी के शक में युवक को दी तालिबानी सजा, पेड़ से उल्टा लटकाकर बुरी तरह पीटा, देखें वायरल वीडियो

मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर में क्रूरता की हदों को पार करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. यहां एक युवक को बकरी चोरी के शक में ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पिटाई की. इसके बाद युवक को ग्रामीणों ने उल्टा लटका दिया. इस मामले में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.
 
 | 
बकरी चोरी के शक में युवक को दी तालिबानी सजा, पेड़ से उल्टा लटकाकर बुरी तरह पीटा, देखें वायरल वीडियो

यूपी (सुल्तानपुर) : मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर में क्रूरता की हदों को पार करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. यहां एक युवक को बकरी चोरी के शक में ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पिटाई की. इसके बाद युवक को ग्रामीणों ने उल्टा लटका दिया. इस मामले में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

घटना सुल्तानपुर के अहिमाने के ब्रह्मजीतपुर गांव की है. यहां गांव के लोगों ने रामकुमार विश्वकर्मा को बकरी चोरी के शक में समाज के क्रूर लोगों ने पकड़कर क्रूर तरीके से सजा दी. आरोप है कि गांव के ही रहने वाले श्री नाथ और वीरेंद्र कुमार ने रामकुमार को पकड़कर रस्सी से पेड़ में बांध दिया.



ग्रामीणों ने युवक की जमकर पिटाई की. जब आरोपियों को मन नहीं भरा, तो उन्होंने रामकुमार को पेड़ में उल्टा लटका दिया. वहीं, रामकुमार अपनी बेगुनाही की दलील देते हुए भगवान की कसमें खाता रहा. लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई. उसके साथ मारपीट की गई.

वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि युवक ने स्मैक के नशे में चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने युवक को छुड़ाया. इसके बाद दो आरोपियों श्री नाथ और वीरेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।