Jansandesh online hindi news

UP NEWS : हाइवे पर फड़फड़ाती मछलियां, लूटने टूट पड़ी भीड़

हाइवे पर अजीब-ओ-गरीब नजारा देखने को मिला यहां लोगों की भीड़ मछलियां लूटने में जुट गई. मछलियां लूटने के लिए लोग एक दूसरे से धक्का मुक्की करने लगे. दरअसल बदायूं से एक पिकअप डाला मछलियां लाद कर शाहबाद आ रहा था. हरदोई इलाके में उधरनपुर के पास आवारा जानवरों के झुंड से बचने के लिए एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गया.

 | 
UP NEWS : हाइवे पर फड़फड़ाती मछलियां, लूटने टूट पड़ी भीड़

हरदोई में एक पिकअप डाला गाय बचाने की वजह से अनियंत्रित होकर पलट गई. पिकअप में मछलियां लोड करके एक स्थान से दूसरे स्थान से ले जायी जा रही थीं. पिकअप पलटते ही सारी मछलियां रोड पर फड़फड़ाने लगीं और तमाशबीन इन मछलियों को लूट कर फरार हो गए. दुर्घटना में पिकअप ड्राइवर बुरी तरह जख्मी हो गया है.

शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में उधरनपुर के पास हाइवे पर अजीब-ओ-गरीब नजारा देखने को मिला यहां लोगों की भीड़ मछलियां लूटने में जुट गई. मछलियां लूटने के लिए लोग एक दूसरे से धक्का मुक्की करने लगे. दरअसल बदायूं से एक पिकअप डाला मछलियां लाद कर शाहबाद आ रहा था. हरदोई इलाके में उधरनपुर के पास आवारा जानवरों के झुंड से बचने के लिए एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गया.

पिकअप पलटते ही सारी मछलियां हाइवे पर आ गईं. हाइवे पर अचानक से मछलियों का ढेर देख कर यहां पब्लिक जमा हो गई और मछलियां लूट ले गई. बदायूं से पिकअप में मछलियां लेकर शाहाबाद इलाके का निवासी पिकअप चालक सनी यादव शाहाबाद आ रहा था. उधरनपुर के पास अचानक से आवारा जानवरों का झुंड हाइवे पर आ गया जिससे बचने के कारण तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलट गई.

हादसे में कंटेनर सड़क पर जा गिरे. इन कंटेनरों में मछलियां थीं, जो सड़क पर फड़फड़ाने लगीं. सड़क पर मछलियों के फड़फड़ाने की सूचना लगते ही आसपास के गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई. राहगीर भी अपने-अपने वाहन खड़े कर वहां रुक गए और मछलियां लूटने में जुट गए. जिसके पास जो वस्तु मौजूद थी उसमें भरकर मछली लूट ली गईं.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।