Jansandesh online hindi news

UP News: 'ओवैसी कल्तेआम करा कर देश के बंटवारे पर लग गए हैं',...BJP सांसद ओवैसी पर जमकर बरसे

सलेमपुर लोकसभा से भाजपा सांसद रविंद्र कुशवाहा ने असदुद्दीन ओवैसी को देश के लिए खतरा बताया और मोहम्मद अली जिन्ना से तुलना करते हुए कहा कि देश में दूसरा जिन्ना पैदा हो रहा है, जो देश के बंटवारे की नींव रख रहा, मगर हिदुस्तान के मुसलमानों को ओवैसी से दूर रहना चाहिए.
 | 
UP News: 'ओवैसी कल्तेआम करा कर देश के बंटवारे पर लग गए हैं',...BJP सांसद ओवैसी पर जमकर बरसे

Kushawaha ने एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर बड़ा हमला बोला है और उनकी तुलना मोहम्मद अली जिन्ना से की है. साथ ही भाजपा सांसद रविंद्र कुशवाहा ने देश के मुसलमानों को ओवैसी से सावधान रहने की नसीहत भी दे दी.

दरअसल, सलेमपुर लोकसभा से भाजपा सांसद रविंद्र कुशवाहा ने असदुद्दीन ओवैसी को देश के लिए खतरा बताया और मोहम्मद अली जिन्ना से तुलना करते हुए कहा कि देश में दूसरा जिन्ना पैदा हो रहा है, जो देश के बंटवारे की नींव रख रहा, मगर हिदुस्तान के मुसलमानों को ओवैसी से दूर रहना चाहिए.

भाजपा सांसद का यह बयान उस समय सामने आया, जब देवरिया जिले में जन विश्वास यात्रा आने वाली है. सांसद कुशवाहा ने कहा कि 24 दिसंबर को सलेमपुर में गृह मंत्री अमित शाह और प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंच कर जन विश्वास यात्रा को संबोधित करेंगे. बता दें कि उत्तर प्रदेश के छह क्षेत्रों में भाजपा छह जन विश्वास रथ यात्रा निकाल रही है, जिसके जरिए पार्टी सभी विधानसभा सीटों तक पहुंचने की कोशिश में है.

इस दौरान एक सवाल के जवाब मे सासंद कुशवाहा ने कहा कि सांसद असदुद्दीन ओवैसी हमेशा भड़काऊ बयान और भाषण देकर मुसलमानों पर राजनिति करना चाहते हैं लेकिन देश के मुसलमानों को ओवैसी से सावधान रहना चाहिए क्योंकि ओवैसी कल्तेआम करा कर देश के बंटवारे पर लग गए हैं, जैसा मोहम्मद अली जिन्ना ने किया था.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।