Jansandesh online hindi news

UP Vidhansabha Chunav 2022 : जब सपा से आठ बार चुने गये विधायक ने ले लिया सपा को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प

UP Vidhansabha Chunav 2022 :  सपा विधायक दुर्गा प्रसाद यादव की जुबान फिसल गई. विधायक जी ने अपनी ही पार्टी को उखाड़ फेंकने की बात कह डाली. यूपी में आने वाले दो-तीन महीनों में विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav 2022) होने वाले हैं. ऐसे में राजनैतिक दलों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. नेता एक-दूसरे पर जुबानी हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. 

 | 
 UP Vidhansabha Chunav 2022 : जब सपा से आठ बार चुने गये विधायक ने ले लिया सपा को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प

आजमगढ़:  समाजवादी पार्टी (SP) का गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ (Azamgarh) का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें सपा विधायक दुर्गा प्रसाद यादव की जुबान फिसल गई. विधायक जी ने अपनी ही पार्टी को उखाड़ फेंकने की बात कह डाली. यूपी में आने वाले दो-तीन महीनों में विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav 2022) होने वाले हैं. ऐसे में राजनैतिक दलों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. नेता एक-दूसरे पर जुबानी हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. 

क्या है पूरा मामला?
दुर्गा प्रसाद यादव आजमगढ़ सदर विधानसभा से 8 बार विधायक चुने जा चुके हैं. 2022 के विधानसभा चुनाव में दुर्गा प्रसाद यादव समाजवादी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार सड़क पर संघर्ष कर रहे हैं. इसी बीच चुनाव को लेकर वोटर को अपने पक्ष में लेने के लिए जनसंपर्क के दौरान उनकी जुबान फिसल गई. उन्होंने मीडिया से बातचीत में उत्साहित होकर समाजवादी पार्टी को उखाड़ फेंकने की ही बात कह डाली. हालांकि, उसी बीच पीछे से किसी ने उनको गलती का एहसास करा दिया.

जिसके बाद उन्होंने भाजपा को उखाड़ फेंकने की बात कही. वैसे विधायक व पूर्व मंत्री के चेहरे का रंग साफ साफ उड़ा हुआ है. दुर्गा प्रसाद यादव आजमगढ़ में राजनीति का जाना-माना चेहरा हैं. उन्होंने साल 1981 में गोरखपुर यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की शिक्षा प्राप्त की है. इसके बाद शिबली नेशनल पी.जी कॉलेज से एल.एल.बी. की डिग्री हासिल की है. 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।