Jansandesh online hindi news

पत्नी का इलाज कराने आए व्यक्ति से लूट करने वाला शातिर अपराधी गिरफ्तार
 

 | 
पत्नी का इलाज कराने आए व्यक्ति से लूट करने वाला शातिर अपराधी गिरफ्तार

उमाकांत गौतम की रिपोर्ट

लखनऊ- थाना कैसरबाग पुलिस टीम द्वारा लूट करने वाला शातिर अपराधी गिरफ्तार किया गया। कैसरबाग पुलिस टीम द्वारा दिनांक 3 जून 2021 को शुभम कुमार से लूट करने वाला शातिर अपराधी शादमान उर्फ हबड़ी पुत्र नफीस निवासी नसीर वाली गली तालाब गगनी शुक्ल मछली मोहाल थाना कैसरबाग लखनऊ से गिरफ्तार किया गया।
       दिनांक 3 जून 2021 को समय 12:27 बजे शुभम कुमार पुत्र दुष्यंत कुमार निवासी जलालपुर घई थाना गदा गंज जिला रायबरेली द्वारा तहरीर सूचना देकर अपने साथ ₹25000 की लूट के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया था। उक्त सूचना के आधार पर थाना कैसरबाग पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए आसपास के लोग से अभियुक्त के बारे में जानकारी की गई तत्परता देखते हुए जानकारी मिलने पर त्वरित कार्यवाही करते हुए गठित टीम द्वारा शादमान उर्फ हबडी को बॉस मंडी चौराहे पर ओवर ब्रिज के नीचे से समय करीब 13:15 बजे के लगभग गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से लूट का ₹8000 बरामद हुआ। शेष रुपए के संबंध में पूछने पर बताया कि कहीं रास्ते में भागते समय गिर गए। विवेचना के कार्यवाही धारा 411 आईपीसी की वृद्धि की गई।
घटना का विवरण- वादी मुकदमा शुभम कुमार अपनी पत्नी शिवानी, जिसे सर्प ने काट लिया था का इलाज करने FI हॉस्पिटल आया था पत्नी का इलाज FI हॉस्पिटल में चल रहा है बृहस्पतिवार सुबह करीब 8:30 बजे FI हॉस्पिटल के सामने खड़ा था कि उसी समय शादमान उर्फ हबड़ी पीछे से आया और शुभम कुमार की पिछली जेब में कुछ रुपए रखे हुए दिखाई दिए तो शादमान ने जेब में हाथ डालकर रुपए छीनने का प्रयास किया और शुभम के विरोध करने पर शादमान ने पीछे से पकड़ लिया और डरा धमकाकर शुभम के जेब में रखे रुपए निकाल लिए और भाग निकला। उक्त घटना के संबंध में शुभम ने थाने पर आकर तहरीर दिया। जिस पर मुoअoसंo 13/221 धारा 392 लिखा गया। अभियुक्त को गिरफ्तारी कर विधिक कर्मवाही की जा रही है।
गिरफ्तार करने वाली टीम- 
प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार मिश्रा
उoनिo तौहीद अहमद
उoनिo भानु सिंह
काo विनोद कुमार
काo दीपक चौरसिया