Jansandesh online hindi news

ग्रामीण ने मांगी परिवार सहित इच्छा मृत्यु, मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज पर नही हो रही कार्यवाही 

 | 
ग्रामीण ने मांगी परिवार सहित इच्छा मृत्यु, मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज पर नही हो रही कार्यवाही 

सहारनपुर के देवबंद स्थित गांव रणखंडी में रहने वाले अमित कुमार ने दबंगों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप। ग्रामीण ने मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कर CM योगी आदित्यनाथ से अपनी पत्नी और बच्चों सहित इच्छा मृत्यु की इजाजत मांगी है।

दबंगों से परेशान है परिवार
थाना कोतवाली देवबंद के अमित कुमार ने मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर की शिकायत दर्ज। उन्होंने ने बताया कि गांव के दबंगों से वो परेशान हो चुका है,कई बार संबंधित थाने में शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। गांव के कुछ लोगों ने पुलिस की मौजूदगी में फैसला करवाया था, लेकिन उसके बाद भी उसे परेशान किया जा रहा है।

मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप
पीड़ित का आरोप है कि गांव के कुछ लोग लगातार उसका मानसिक शोषण कर रहे हैं। राह चलते कमेंट करना तो कभी घर के बाहर कूड़ा-कबाड़ आदि डाल देते हैं। हालांकि इसको लेकर कई बार थाने में शिकायत दी है, लेकिन ग्रामीणों ने कई बार फैसला भी कराया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक योगेश शर्मा का कहना है कि ग्रामीणों की शिकायत पर गंभीरता के साथ जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे के आधार पर निष्पक्ष और प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।