Jansandesh online hindi news

गुंडई क्या होती है जब प्रदेश में सपा की सरकार बनेगी तब हम बताएंगे - सपा नेता राजेश यादव

 | 
गुंडई क्या होती है जब प्रदेश में सपा की सरकार बनेगी तब हम बताएंगे - सपा नेता राजेश यादव

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सपा नेता ने कहा कि, हमारी तो पार्टी ही गुंडो की रही है, अगली बार सत्ता में आएंगे तो हम बताएंगे गुंडई क्या होती है? विवादित बयान का वीडियो शुक्रवार को सामने आया है। ये वीडियो गुरुवार को योगी सरकार के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं के धरने का है। जिसमें सपा नेता इतना जोश में आ गए कि, उन्होंने अपनी पार्टी के खिलाफ ही बयान दे दिया।

दरअसल, गुरुवार को समाजवादी पार्टी ने प्रदेश व्यापी प्रदर्शन का एलान किया था। इसी क्रम में शाहजहांपुर में सपाई तहसील में एक दिवसीय धरना देने जमा हुए थे। कटरा विधानसभा में पूर्व सपा विधायक राजेश यादव के नेतृत्व में तिलहर तहसील पर सपा कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ इकट्ठा हुई। उसके बाद जमकर नारेबाजी के साथ धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पूर्व विधायक भी काफी जोश में दिखे थे।

सपा की सरकार बनेगी तब हम बताएंगे उन्होंने अपने बयान में योगी सरकार को धमकी दे डाली। इसके बाद भी नहीं रुके। आगे उन्होंने कहा कि, जब प्रदेश में सपा सरकार थी। उस समय बसपा प्रमुख मायावती से लेकर भाजपा समेत अन्य विपक्षी पार्टियों ने सपा सरकार में गुंडागर्दी चरम सीमा पर होने का आरोप लगाया था। इसी के जवाब में पूर्व विधायक राजेश यादव ने सार्वजनिक तौर पर कहा कि, सपा सरकार पर गुंडई करने का आरोप लगाया था। भविष्य में जब जिले की छह विधानसभा सीटों पर सपा विधायक जीतेंगे औरे उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनेगी। तब हम बताएंगे कि, गुंडई क्या होती है।