Jansandesh online hindi news

जब गृह राज्यमंत्री ने अपने ही खिलाफ पोस्ट को किया रीट्वीट

 | 
जब गृह राज्यमंत्री ने अपने ही खिलाफ पोस्ट को किया रीट्वीट

लखीमपुर हिंसा पर सियासत जारी है। दिल्ली में उत्तम नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र को डीजल और चंदन तस्कर बताया है। विधायक ने सोशल मीडिया पर लिखा कि अजय मिश्र नेपाल में डीजल और चंदन की तस्करी करते थे। हिंसा का आरोपी बेटा अब वहीं भाग गया है। नरेश बाल्यान ने अजय मिश्र के खिलाफ और भी तमाम आपत्तिजनक बातें लिखी हैं। विधायक की पोस्ट को गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र ने रीट्वीट किया है। हालांकि अजय मिश्र का कहना है कि उनका अकाउंट हैक कर लिया गया था। फिलहाल उस रीट्वीट को अजय मिश्र के हैंडल से हटा दिया गया है।

अब विधायक ने लिखा- सहमत हो तो मेरी बात से
अजय मिश्र के रीट्वीट के बाद विधायक नरेश बाल्यान ने एक और पोस्ट किया। लिखा, मैंने ट्वीट किया कि आपका आतंकी बेटा नेपाल भाग गया, जहां आप तस्करी किया करते थे। डीजल और चंदन की लकड़ी का। मेरे बात से और अपने बेटे के कुकर्म से सहमत हो कर अजय मिश्रा ने रिट्वीट कर दिया। वो भी अपने कुकर्म और बेटे के कुकर्म से खुद ही सहमत हैं। एक दिन पहले अजय मिश्र ने पुलिस अनुसंधान एवं विकास ब्यूरो के 7वें राष्ट्रीय सम्मेलन में हिस्सा लिया था। इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।