Jansandesh online hindi news

क्यों एक किराएदार से हुई पुलिस की मुठभेड़? जाने और क्यू चली गाेलियां

 | 
क्यों एक किराएदार से हुई पुलिस की मुठभेड़? जाने और क्यू चली गाेलियां
झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) में पुलिस टीम स्वाट व बिजौली चौकी पुलिस द्वारा तड़के सुबह बड़ी सफलता हासिल की गई. दोनों ही टीम ने सुबह मुठभेड़ (Police Encounter) के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार कर प्रेम नगर थाना क्षेत्र में बुजुर्ग महिला की हत्याकांड (Murder Case) का पर्दाफाश कर दिया है. बता दें तीन दिन पहले प्रेमनगर थाना क्षेत्र में मकान मालकिन कि हत्या कर लाखों की लूटपाट हुई थी. इस मामले में फरार हत्या का आरोपी किरायेदार निकला.

देर रात पुलिस से उसका आमना-सामना हो गया. आरोपी पुलिस से बचने के लिए तमंचे से फायर कर भागने लगा. जवाब में पुलिस ने उसे फायरिंग करते हुए दबोच लिया. इस दौरान एक गोली उसके पैर में जा लगी. पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने महिला कि हत्या करके लूटा गया माल बरामद कर लिया है.

गत दिनों प्रेमनगर थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर 9 में एक मकान मालिक महिला द्रोपदी की उसके किरायेदार ने गला घोंट कर हत्या कर दी थी. परिजनों का आरोप था कि हत्या किरायेदार ने की है और वह हत्या करने के बाद करीब 20 लाख कीमत का माल लूट कर ले गया है. एसएसपी शिवहरि मीणा ने इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए प्रेमनगर थाना पुलिस व बिजौली चौकी प्रभारी व स्वाट टीम को लगाया था.

लूट के माल के बंटवारे की पुलिस को मिली थी सूचना

एसएसपी के निर्देशन मे एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी व सीओ सदर के नेतृत्व में पुलिस टीम देर रात अपराधियों के खिलाफ अभियान चला कर उनकी खोजबीन में लगी थी. तभी दुर्गापुर हाईवे पर एक संदिग्ध व्यक्ति पुलिस टीम को देख भागने लगा. पुलिस ने उसे रोकने का इशारा किया तो वह पुलिस टीम पर तमंचे से फायर कर भागने लगा. पुलिस टीम ने अपना बचाव करते हुए फायरिंग किया, जिससे एक गोली बदमाश के पैर मे जा लगी और वह घायल हो गया. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया है.

किरायेदार ही निकला बुजुर्ग महिला का असली कातिल

पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ मे पकड़ा गया बदमाश सुनील शर्मा है. जिसने प्रेमनगर थाना क्षेत्र में महिला कि हत्या कर करीब बीस लाख कि लूटपाट कि थी. पुलिस ने उसके कब्जे से लूटा गया माल बरामद कर लिया है.