Jansandesh online hindi news

रिटायर्ड इंस्पेक्टर को प्रेमजाल में फांस कर रुपए ऐंठ रही महिला सिपाही, पत्नी ने की SP से शिकायत
 

 | 
रिटायर्ड इंस्पेक्टर को प्रेमजाल में फांस कर रुपए ऐंठ रही महिला सिपाही, पत्नी ने की SP से शिकायत

सतीश कुमार दुबे की रिपोर्ट

प्रतापगढ़ जिले से जो खबर सामने आ रही है वो वाकई चौकाने वाली है। दरअसल, एक रिटायर्ड इंस्पेक्टर की पत्नी ने प्रतापगढ़ में तैनात महिला सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि महिला सिपाही ने उनके पति को प्रेम जाल में फांस रखा है। इतना ही नहीं वो उनसे रुपए भी ऐंठती है। जिसके चलते अब रिटायर्ड इंस्पेक्टर की पत्नी ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

ये है मामला - जानकारी के मुताबिक, आगरा के रहने वाले इंस्पेक्टर 2019 में रिटायर हो चुके हैं। उनकी पत्नी ने मंगलवार को एसपी एलआर कुमार से मिलकर इंसाफ की गुहार लगाई। पीड़िता का कहना है कि प्रतापगढ़ में तैनाती के दौरान उनके इंस्पेक्टर पति के संबंध वहीं पर तैनात एक महिला सिपाही से बन गए। रिटायर होने के बाद भी इंस्पेक्टर को महिला सिपाही ने 6 महीने तक अपने पास रोककर रखा। किसी तरह से वह अपने घर आगरा पहुंचे तो महिला सिपाही वहां भी पहुंच गई और दोनों ने मिलकर पीड़िता की पिटाई की। इंस्पेक्टर के जरिए महिला सिपाही ने जबरन क्रेटा कार खरीदी। 

एक जुलाई को इंस्पेक्टर की पत्नी ने सीओ से शिकायत की तो 4 जुलाई को महिला सिपाही आगरा पहुंचकर उसके पति से 4 लाख रुपये ले आई। विरोध करने पर पीड़िता को एक कमरे में बंद कर दिया। पीड़िता का ये भी आरोप है कि उसे लगता है कि महिला सिपाही उसके पति को ब्लैकमेल कर रही है। जिसके बाद एसपी ने उन्हें जांच का भरोसा दिलाया है।