Jansandesh online hindi news

UP CRIME NEWS : चोरी की बाइक के झगड़े में महिला की पीट-पीटकर हत्या

lynching in Aligarh : चोरी की बाइक को लेकर महिला के बेटे का पड़ोसियों से विवाद हो गया था। बेटे के चीखने चिल्लाने पर महिला अपनी बेटियों के साथ बीच बचाव कराने पहुंची थी। झगड़े में महिला की तीन बेटियां भी घायल हुईं और महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आक्रोशित परिजनों व अन्य लोगों ने गोरई चैराहे पर जाम लगाकर विरोध जताया। पुलिस ने जाम खुलवाया और शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

 | 
UP CRIME NEWS : चोरी की बाइक के झगड़े में महिला की पीट-पीटकर हत्या

अलीगढ़ । चोरी की बाइक को लेकर महिला के बेटे का पड़ोसियों से विवाद हो गया था। बेटे के चीखने चिल्लाने पर महिला अपनी बेटियों के साथ बीच बचाव कराने पहुंची थी। झगड़े में महिला की तीन बेटियां भी घायल हुईं और महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आक्रोशित परिजनों व अन्य लोगों ने गोरई चैराहे पर जाम लगाकर विरोध जताया। पुलिस ने जाम खुलवाया और शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

अलीगढ़ के इगलास थाना क्षेत्र के गोरई निवासी अनिल कुमार की मोटर साइकिल संख्या यूपी-81-बीक्यू-0864 वर्ष 2018 में चोरी हो गई थी। पीड़ित अनिल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह बाइक चोरी होने के बाद पुलिस के पास कई बार गया, लेकिन बाइक बरामद नहीं हो सकी। सोमवार रात देखा कि उसकी चोरी हुई बाइक पड़ोस में रहने वाले विनोद के घर में खड़ी है। बाइक के संबंध में जब विनोद से बात हुई तो वह मारपीट करने लगा। बेटे की चीख-पुकार सुनकर मां रानी, बहन रेखा, पूनम व काजल आ गईं। 

विनोद व उसके परिवार वालों ने सभी के साथ मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने जैसे ही महिलाओं के साथ मारपीट शुरू की तो मां रानी की मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित परिजनों ने गोरई चैराहे पर शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

पुलिस ने पूरी घटना का संज्ञान लिया, लेकिन तहरीर मिलने के बाद भी मुकदमा पंजीकृत नहीं किया। पुलिस देर शाम तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार करती रही। एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।  

woman-was-beaten-to-death

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।