Jansandesh online hindi news

संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ महिला का शव, कूढा डालमऊ गांव के रूप में हुई महिला के शव की शिनाख्त

 | 
संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ महिला का शव

पवन कुमार की रिपोर्ट

अयोध्या
कोतवाली रूदौली क्षेत्र के कोटरा गांव के निकट घाघरा नदी पर बने ठोकर रूदौली/पटरंगा बार्डर पर ग्रामीणों ने एक अज्ञात महिला का शव देखा। शव देख तुरंत ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी शुजागंज व प्रभारी निरीक्षक रुदौली अपने दलबल के साथ मौके पर पहुँच महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली रूदौली क्षेत्र के अन्तर्गत कोटरा गांव के निकट घाघरा नदी पर बने रम्प रूदौली/पटरंगा बॉर्डर पर बीती शाम ग्रामीणों ने  संदिग्ध परिस्थितियों में मृत महिला का शव देखा।शव देख ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक विनोद बाबू मिश्रा व उपनिरीक्षक दृवेश त्रिवेदी (चौकी प्रभारी शुजागंज) अपने दलबल के साथ मौके पर पहुँच मृतका का शव अपने कब्जे में लेकर पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।उक्त प्रकरण में चौकी प्रभारी शुजागंज दृवेश त्रिवेदी ने बताया कि मृतका के शव के  शिनाख्त रिजवान की तथा मो0 तकी निवासी ग्राम कूढा डलमऊ थाना टिकैतनगर के रूप में हुई।

श्री त्रिवेदी ने यह भी बताया कि महिला बीते नौ जुलाई को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया थी जिसका शव बीते शाम बरामद किया गया।मृतका के शव का पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।