Jansandesh online hindi news

Yogi Cabinet expansion: अब यूपी में योगी मंत्रिमंडल के विस्तार की भी तैयारी!

Yogi Cabinet expansion: केंद्रीय मंत्रिमंडल में विस्तार के बाद अब यूपी में योगी मंत्रिमंडल के विस्तार की भी कवायद तेज हो गई है। सूत्रों का कहना है कि विस्तार इसी माह किया जा सकता है। मंत्रिमंडल में चार से छह नए चेहरे शामिल किए जा सकते हैं। वहीं, चार एमएलसी भी मनोनीत होने हैं। इस विस्तार में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सहयोगी दलों का भी समायोजन हो सकता है।

 | 
Yogi Cabinet expansion: अब यूपी में योगी मंत्रिमंडल के विस्तार की भी तैयारी!

लखनऊ। केंद्रीय मंत्रिमंडल में विस्तार के बाद अब यूपी में योगी मंत्रिमंडल के विस्तार की भी कवायद तेज हो गई है। सूत्रों का कहना है कि विस्तार इसी माह किया जा सकता है। मंत्रिमंडल में चार से छह नए चेहरे शामिल किए जा सकते हैं। वहीं, चार एमएलसी भी मनोनीत होने हैं। इस विस्तार में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सहयोगी दलों का भी समायोजन हो सकता है।

अनुप्रिया पटेल को चूंकि केंद्र में कैबिनेट मंत्री का दर्जा नहीं मिला है, इसलिए उनकी पार्टी के कोटे से यूपी में एक मंत्री बनाया जा सकता है। निषाद पार्टी के संजय निषाद को भी भागीदारी देकर उनका 'असंतोष' खत्म किया जा सकता है। वेस्ट यूपी व रुहेलखंड से भी कुछ चेहरे जोड़े जाएंगे।

केंद्र में भागीदारी न मिलने से नाराज निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद का कहना है कि निषादों को कोई भागीदारी नहीं दी गई है। क्या बीजेपी निषादों के साथ नहीं है? बड़े-बड़े वादे किए गए। यही हाल रहा तो हम अलग राह देखेंगे।