Jansandesh online hindi news

योगी सरकार भू-माफियाओं पर अब और नकेल कसने की तैयारी में

उत्‍तर प्रदेश में जमीनों पर गैर कानूनी रूप से कब्जा करने वालों पर योगी सरकार अब और नकेल कसने की तैयारी में है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं। जनता दर्शन में जमीन पर अवैध कब्जे की कई शिकायतें मिलने के बाद सीएम योगी ने कड़ा रुख अपनाते हुए सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा है।
 | 
योगी सरकार भू-माफियाओं पर अब और नकेल कसने की तैयारी में

लखनऊ । उत्‍तर प्रदेश में जमीनों पर गैर कानूनी रूप से कब्जा करने वालों पर योगी सरकार अब और नकेल कसने की तैयारी में है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं। जनता दर्शन में जमीन पर अवैध कब्जे की कई शिकायतें मिलने के बाद सीएम योगी ने कड़ा रुख अपनाते हुए सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा है।

सोमवार की सुबह बाबा गोरखनाथ व महंत अवेद्यनाथ की पूजा-अर्चना और गोसेवा के बाद हिंदू सेवाश्रम पहुंचकर सीएम योगी ने जनता-दर्शन में बैठे लोगों के पास जाकर बारी-बारी से बातचीत शुरू की। इस दौरान कुछ महिलाओं और फिर कुछ पुरुषों की ओर से एक जैसे ही आवेदन देख सीएम योगी नाराज़ हो गए।

बांसगांव क्षेत्र के एक ही मामले के लिए योजनाबद्ध तरीके से जनता दर्शन में भेजे गए केस पर उन्होंने किसी भू-माफिया की साजिश होने की आशंका जाहिर की। सीएम योगी ने सभी आवेदन पत्र पास खड़े कमिश्नर रवि कुमार एनजी को सौंपे।

सीएम योगी ने कहा कि इसके पीछे जो भी भू-माफिया है, उसे चिह्नित कर फ़ौरन अरेस्ट किया जाए। इसी दौरान सीएम योगी ने एक बार फिर से तमाम भू-माफिया पर शिकंजा कसने का निर्देश भी दोहराया। उन्होंने करीब 250 लोगों की समस्याएं सुनीं। गोरखपुर यूनिवर्सिटी के कुलपति राजेश सिंह पर मनमानी का इल्जाम लगा रहे प्री पीएचडी के छात्रों ने सोमवार को जनता दर्शन में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।