Jansandesh online hindi news

युवकों के द्वारा पत्रकार को जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए जान से मारने की दी धमकी 

 | 
युवकों के द्वारा पत्रकार को जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए जान से मारने की दी धमकी 

औरास/ उन्नाव।

सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट पर अपशब्दों का प्रयोग नगर के कुछ युवकों के द्वारा किया गया बात को बढ़ाकर युवकों के द्वारा पत्रकार को घेरने की योजना और रास्ते में रोककर गाली गलौज जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए जान से मारने की दी है मामले को ट्विटर के माध्यम से पुलिस के उच्चाधिकारियों को अवगत कराने के बाद हरकत में आई पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया शेष मौके से फरार होने में सफल रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरेंद्र कनौजिया पुत्र सुंदर प्रसाद निवासी नगर पंचायत औरास सोशल मीडिया पर एक पोस्ट चेयरमैन चुनाव लडने के लिए डाली थी जिस पर नगर के युवक सौरभ सिहं ,दीपक सिहं, बऊवा सिहं, विकास शर्मा एवं एक अज्ञात ब्यक्ति ने गलत तरीके से गाली लिखकर शोशल मीडिया पर पत्रकार की बेईज्जती करना शुरू. किया और फिर लोकेशन लेकर मारने की योजना बनाकर कई जगह ढुढा  और फोन से जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करके समाज मे छबि को धूमिल करने के बाद रोककर मारने के लिए घेर लिया जब तक पत्रकार ने क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ को फोन मिला कर घटना की जानकारी दी

क्षेत्राधिकारी ने मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस और भेज दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने एक गिरफ्तार किया तथा अन्य साथी पुलिस को देखकर मौके से भाग निकलने में सफल रहे। उधर पत्रकार ने थाना अध्यक्ष को लिखित शिकायती पत्र देकर उपरोक्त लोगों के ऊपर मुकदमा पंजीकृत किए जाने की मांग की है। उधर पत्रकार ने बताया कि यदि औरास पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह पुलिस अधीक्षक  के गेट के सामने धरने पर बैठेगा थाना अध्यक्ष हर प्रसाद अहिरवार से पत्रकार के साथ हुई घटना की विषय पर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अन्य साथियों को पुलिस पकड़ने में जुटी हुई है और मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया जाएगा ।