Jansandesh online hindi news

फिर ठगे युवा बेरोजगार, कंपनी 200 लैपटाप लेकर हो गयी फरार

युवाओं ने नौकरी की आस में लैपटॉप खरीदकर कंपनी के आदेश के मुताबिक उसे दफ्तर में जमा करा दिया. इसके बाद कंपनी जमा हुए कुल 200 लैपटॉप को लेकर फरार हो गई.  इसका भंडाफोड़ तब हुआ जब कथित तौर पर कंपनी द्वारा दिए गए समय पर नौकरी पाने के इच्छुक वहां अपना लैपटॉप लेने पहुंचे तो ताला जड़ा हुआ देखा. इसके बाद लोगों को पूरा माजरा समझ में आया.ठगे गए युवकों ने थाने में कंपनी के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

 | 
फिर ठगे युवा बेरोजगार, कंपनी 200 लैपटाप लेकर हो गयी फरार

लखनऊ: युवाओं को रोजगार देने के नाम पर कंपनी ने पहले उनसे लैपटॉप खरीदवाकर ऑफिस में जमा करने को कहा और जरूरी सॉफ्टवेयर इंस्टॉल कराने के लिए लैपटॉप को दफ्तर में ही छोड़ने को कहा गया और उन्हें बताया गया कि एक महीने तक वर्क फ्रॉम होम करने के बाद उन्हें सैलरी मिल जाएगी. युवाओं ने नौकरी की आस में लैपटॉप खरीदकर कंपनी के आदेश के मुताबिक उसे दफ्तर में जमा करा दिया. आरोप हैं कि इसके बाद कंपनी जमा हुए कुल 200 लैपटॉप को लेकर फरार हो गई.  इसका भंडाफोड़ तब हुआ जब कथित तौर पर कंपनी द्वारा दिए गए समय पर नौकरी पाने के इच्छुक वहां अपना लैपटॉप लेने पहुंचे तो ताला जड़ा हुआ देखा. इसके बाद लोगों को पूरा माजरा समझ में आया.ठगे गए युवकों ने थाने में कंपनी के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

राजधानी लखनऊ में वर्क फ्रॉम होम (घर से काम) के नाम पर एक कंपनी का बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है. आरोप है कि युवाओं को रोजगार देने के नाम पर कंपनी ने पहले उनसे लैपटॉप खरीदवाकर ऑफिस में जमा करने को कहा और फिर उसे लेकर फरार हो गई. दरअसल लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में स्टेट इलेक्ट्रॉनिक्स डेवलपमेंट एजेंसी नाम की कंपनी ने अपना दफ्तर खोला और युवाओं को नौकरी देने का झांसा दिया. इसके लिए कंपनी की तरफ से नौकरी करने वाले युवकों को लैपटॉप खरीद कर ऑफिस लाने के लिए कहा गया.

अब लखनऊ पुलिस उस कंपनी की जांच में जुटी है. इस मामले को लेकर लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि ये लोग प्राइवेट काम कर रहे थे और इसकी जानकारी उन्होंने स्थानीय थाने में भी नहीं दी थी. उन्होंने कहा कि युवकों से लैपटॉप जमा करवाकर कंपनी की तरफ से 1 महीने काम और उसके बाद सैलरी देने की बात की गई थी लेकिन अब कंपनी फरार हो गई है. हम लोग मामले की छानबीन कर आगे की कार्रवाई कर रहे हैं. 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।