Jansandesh online hindi news

12 साल के बच्चें ने Youtube देखकर बनाई शराब और दोस्त को पिला भी दी फिर जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे होश

 | 
Image

 

12 year make liquor at home। तिरुवनंतपुरम में 12 साल के एक लड़के ने सोशल मीडिया वीडियो प्लेटफार्म यूट्यूब पर एक वीडियो को देखकर अंगूर से शराब (Liquor) बनाई और उसे अपने एक क्लास फ्रेंड को पिला भी दी, जिसके बाद तबीयत बिगड़ने पर उसके दोस्त को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

बता दें शराब पीने वाले छात्र ने फौरन बाद ही उल्टियां करनी शुरू कर दी थीं। जिसके बाद उसे पड़ोस के चिरायिनकीझू के एक अस्पताल में भर्ती भी कराया गया। जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुँच और पुलिस ने बताया कि बाद में उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और उसकी हालत अब स्थिर है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को हुई और पुलिस ने प्राप्त सूचना के आधार पर एक मामला भी दर्ज किया है। और पुलिस कई अलग अलग एंगल से मामले की पड़ताल में जुटी है। 

उन्होंने ये भी बताया है कि लड़के ने अपने माता-पिता द्वारा खरीदे गए अंगूरों का इस्तेमाल कर शराब बनाई थी।

उसने यह भी कहा है कि, 'वीडियो देख बनाई गई शराब में मैंने किसी तरह का कोई एल्कोहोल या केमिकल नहीं डाला था। शराब बनाने के लिए उसने यूट्यूब पर देखे एक वीडियो में दिए गए निर्देशों का पालन किया। उसने कहा कि कुछ बताया गया सामान उसने एक बोतल में भरा और फिर उसे जमीन के नीचे दबा दिया.'

पुलिस ने इस बात पर से भी पर्दा उठाया कि लड़के की मां को पता था कि वह शराब बनाने में हाथ आजमा रहा है, पर उन्होंने उस बात को गंभीरता से नहीं लिया था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।