Jansandesh online hindi news

पत्नि को मायके से लिवाकर लाने के लिए अवकाश प्रार्थना पत्र : यूपी के सरकारी कर्मचारी ने लिखा

 | 
Image

डेस्क। वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी कुछ वायरल होताहै पर यूपी के एक क्लर्क द्वारा छुट्टी के लिए दिया गया अप्लीकेशन इस समय सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल एप्पलीकेशन लेटर में क्लर्क ने छुट्टी के लिए जो वजह बताई है उसको पढ़कर लोगो को खूब मजा आ रहा है।

वायरल एप्लीकेशन में क्लर्क ने लीव के कारण में बताया है कि प्यार-मोहब्बत में पत्नी के साथ बहस होने से वह नाराज होकर मायके गई है। इसी संबंध को सुधारने और नाराज़ पत्नी को मनाने के लिए ससुराल जाना पड़ेगा और इसके लिए उसे छुट्टी चाहिए।

वहीं एक रिपोर्ट की माने तो इतना ही नहीं शमशाद अहमद ने प्रेम नगर के खंड विकास अधिकारी को संबोधित पत्र में इस बात का ब्योरा भी दिया कि उनकी पत्नी कैसे नाराज हो गईं है।

शमशाद अहमद ने कहा कि प्यार-मोहब्बत (प्यार और रोमांस) की यादों को लेकर उनकी पत्नी के साथ उनका झगड़ा हुआ जिसके बाद वह अपनी बेटी और दो पोते-पोतियों के साथ घर छोड़कर अपने मायके चली गई है। जिससे मैं भावनात्मक रूप से आहत हूं। मुझे उसके (पत्नी के) मायके जाना है और उसे वापस लाने के लिए मनाना है, जिसके लिए मुझे छुट्टी चाहिए।

वहीं उन्होंने इस पत्र का मजेदार विषय लिखा। उन्होंने लिखा कि पत्नि को मायके से लिवाकर लाने के लिए अवकाश प्रार्थना पत्र के संबंध में। 

सोशल मीडिया शमशाद का लेटर काफी वायरल हो रहा है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।