भिखारी ने मेट्रो में महिला के साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो देख भौचक्के रह गए लोग

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. वायरल खबरें

भिखारी ने मेट्रो में महिला के साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो देख भौचक्के रह गए लोग

Image


The beggar did something like this to the woman in the metro, people were stunned to see the video

Rochak Video: सोशल मीडिया की दुनिया बहुत ही अजीब है। यहां आपको कब, क्या देखने को मिल जाए इसका कुछ अनुमान नहीं लगाया जा सकता? कई बार इंटरनेट पर आपको ऐसी-ऐसी चीजें भी देखने को मिल जाती हैं, जिन पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है।

इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं। इस वीडियो में एक शख्स ने चलती मेट्रो में ऐसा काम किया, जिसके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं होगा। यह हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध है। 

वैसे तो आज कल सोशल मीडिया पर मेट्रो के काफी वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं। इनमें कई वीडियो हंसाने वाले होते हैं तो कई को देखकर हैरानी भी होती है। वहीं आज जिस वीडियो की हम बात कर रहें हैं उसे  (Trending Video) देखकर लोग हैरान भी हुए और जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं। 

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं काफी संख्या में लोग मेट्रो में सफर कर रहे हैं। साथ ही फटेहाल में एक शख्स मेट्रो के अंदर पहुंच जाता है। शख्स को देखकर पहले तो लोग दंग रह जाते हैं जिसके बाद वो मेट्रो के अंदर धीरे-धीरे आगे बढ़ने लगता है। शख्स की ऐसी हालत देखकर अनुमान लगाया जा सकता है जैसे कि वो एक भिखारी है। वो मेट्रो में मौजूद लोगो से कुछ मांग भी रहा होता है। वहीं सीट पर बैठी एक महिला कुछ खा रही होती है। वह शख्स महिला के पास पहुंच जाता है और उससे भी कुछ मांगने लगता है। जिसपर महिला मना कर देती है। जिसके बाद अचानक मेट्रो का गेट खुलता है और शख्स पलक झपकते ही महिला का खाना छीनकर मेट्रो से बाहर भाग जाता है। जब तक कोई कुछ समझ पाता शख्स जा चुका होता है।

https://www.instagram.com/reel/CiB_7j_o0yc/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश