Jansandesh online hindi news

पति को छोड़ प्रेमी संग रहने के लिये सरेआम महिला ने किया हंगामा

 | 
Viral post

वायरल: प्यार इंसान को विद्रोही बना देता है। जब कोई महिला या पुरुष प्रेम में होता है तो उसे अपने आस पास कुछ नही दिखाई देता। अक्सर प्रेम से जुड़ी खबरे हमारे सामने आती रहती है। जिन्हें सुनकर हम चौंक जाते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है जहाँ एक शादीशुदा महिला ने खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर डाला।

महिला ने कहा उसे अपने पति के साथ रहने में कोई दिलचस्पी नही है। वह उसके साथ नही बल्कि अपने बचपन के प्यार के साथ रहना चाहती है। उसे अपने पति से बिल्कुल भी प्यार नही है क्योंकि वह अपने बचपन के प्यार के साथ अपना जीवन गुजरना चाहती है और उसके शिवा वह अपनी जिंदगी में किसी और व्यक्ति की कल्पना नही कर सकती। महिला ने यह भी कहा है कि अगर उसे उसके बचपन के प्रेमी के साथ नही रहने दिया गया तो वह अपनी जान दे देगी लेकिन अपने पति के साथ नही रहेगी।
महिला ने अपने पति को लेकर दावा किया है कि उसका पति दिव्यांग है। वह उससे प्रेम नही करता वह उसके साथ दुर्व्यवहार करता है उसे मरता पीटता है। वह उसके साथ नही रह सकती अब वह अपनी बाकी की जिंदगी अपने प्रेमी के साथ गुजारना चाहती है। बता दें प्रेमी और प्रेमिका के मध्य मरने जीने की कसमें तब खाई गई थी जब वह स्कूल में पढ़ते थे।
जानकारी के लिये बता दें मामला बिहार के बक्सर के पुरैना गांव का है। महिला कुछ दिन पहले अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। दोनो जमशेदपुर में प्रेमी की बहन के घर मे रह रहे थे। जानकारी होने के बाद महिला के ससुराल वाले उसे वहां से बक्सर के चौगाई के मुरार थाना पहुंचे थे। महिला ने पुलिस के सामने अपने प्रेमी के साथ रहने का दावा किया है। वह अपने पति के साथ वापस नही जाना चाहती है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।