Jansandesh online hindi news

Train में खुलेआम ये कर रहे थे युवक-युवती, वीडियो हो गया वायरल

 | 
Image

Romance in Train। सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ भी कहा नहीं जा सकता। इस सोशल मीडिया के युग ने कभी किसी को रातों रात स्टार बना दिया तो किसी की ऐसी पोल खोली कि वो कहीं सूरत दिखाने के लायक भी नहीं बचा। ऐसा ही कुछ एक बार फिर सोशल मीडिया इस वायरल वीडियो में हुआ है।

इन दिनों एक ऐड वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक-युवती ट्रेन में कुछ ऐसा कर रहे थे जिसे देखकर आप बिल्कुल दंग और हैरान रह जाएंगे। इतना ही नहीं इन युवक-युवती की इस करतूत को किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद जो भी इसे देख रहा गॉ अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हट रहा।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन में सारे यात्री बैठे हुए हैं और उन्हीं यात्रियों में एक लड़का-लड़की भी हैं, जो आगे-पीछे की सीट पर बैठे हुए हैं। कोई वीडियो बना रहा होता है और कुछ देर बाद लड़का हाथ को सीट के नीचे ले जाता है और ऐसा लगता है कि लड़की को यह बात पहले से पता रहती है। 

कुछ देर बाद अनजान बनते हुए लड़की ने उसके हाथों में लेटर दे दिया। 

वीडियो को एक इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। जहां कुछ लोगों का कहना है कि ये बिल्कुल स्क्रिप्टेड है वहीं इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CgmGTaQpET5/?utm_source=ig_web_copy_link

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।