Jansandesh online hindi news

'आज मेरा घर टूटा है कल तेरा भी टूटेगा' उद्धव ठाकरे को लग गई कंगना रनौत की बद्दुआ

 | 
Image

Maharashtra political crises। महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को तबका बताया जा रहा है जब कंगना रनौत के घर पर बीएमसी का बुलडोजर चला था। उस दौरान उन्होंने उद्धव सरकार पर कई तीखे प्रहार करते हुए कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा भी घमंड टूटेगा।

फिल्म अभिनेत्री ने बीएमसी द्वारा अपने ऑफिस को तोड़े जाने के बाद कहा था कि उद्धव ठाकरे, तुम्हें क्या लगता है कि तुमने मुझसे बदला ले लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड भी टूटेगा।’

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के जरिए यूजर्स यूजर सरकार पर निशाना साधते हुए कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहें हैं। महाराष्ट्र में आए मौजूदा राजनीतिक भूचाल के बीच यह वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है। 

बता दें कि एक सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कमेंट में लिखा कि उद्धव ठाकरे और उनकी सरकार को कंगना का श्राप लग गया है।  

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तेजिंदर सिंह बग्गा ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट किया है।

इस वीडियो पर विनोद कुमार तिवारी नाम के एक यूजर ने लिखा है कि जैसी करनी वैसी भरनी। नवीन मिश्रा ने अपने पोस्ट में लिखा,  उद्धव ठाकरे पर कंगना की बात सच साबित हुई। उनको नवनीत राणा और कंगना रनौत का श्राप लगा है। इस धरती पर अभी भी भगवान द्वारा न्याय किया जाता है, इनका सत्ता पाने का घमंड बहुत जल्द ही चूर हो रहा है।

बता दें कि मुंबई मुंसिपल कॉरपोरेशन (BMC) द्वारा सितंबर 2020 में कंगना के बांद्रा स्थित दफ्तर पर बुलडोजर चलाया गया था। बीएमसी की यह कार्रवाई उस समय की गई थी, जब कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जंग जारी थी। इसी पर कंगना ने भड़कते हुए कहा था कि मैंने कभी गलत नहीं किया और मेरी दुश्मन बार-बार यह साबित कर रहे हैं कि मुंबई अब पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर क्यों है?इसी वीडियो में कंगना ने कहा था कि मेरा घर टूटा है तेरा घमंड भी टूटेगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।