कुत्ते को कार में बांधकर दौड़ाते हुए वीडियो हुआ वायरल, लोगों में आक्रोश

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. वायरल खबरें

कुत्ते को कार में बांधकर दौड़ाते हुए वीडियो हुआ वायरल, लोगों में आक्रोश

Image


डेस्क: बीते दिनों कुत्ते से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए। कही कुत्ते ने इंसान को बाईट कर लिया है तो कहीं इंसान ने ही कुत्ते पर हमला कर दिया । वहीं अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि एक युवक कुत्ते को रस्सी से बांधकर कार के साथ दौड़ा रहा है। वीडियो में कुत्ता काफी थका हुआ दिखाई दे रहा है। 
जानकारी के मुताबिक, वायरल हो रहा यह वीडियो जोधपुर का है, और व्यक्ति का नाम डॉ रजनीश गलवा बताया जा रहा है। वहीं वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कार में बंधी रस्सी से कुत्ते को बांधा गया है और कार सड़क पर चल रही होती है और कुत्ता कार के पीछे पीछे दौड़ रहा है। यह देखने से बिलकुल ऐसा लग रहा है कि कुत्ता काफी थक चुका है और वो रस्सी से छूटने के प्रयास में लगा है। बाइक से सफ़र कर रहे कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


 

बता दें की कार में बैठे शक्स ने कुत्ते के साथ ऐसा क्यों किया इसकी कोई जानकारी सामने तो नहीं आ पाई है पर जानकारी के अनुसार अब कुत्ते को घसीटने वाले डॉ. रजनीश पर FIR दर्ज करवाई जा चुकी है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर भी किया जा रहा है वहीं लोग कुत्ते को घसीटने वाले व्यक्ति पर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश