मर्द का बच्चा था तो अंग्रेजो को गोली मरता राम का नाम लेने वाले बुजुर्ग को गोली मार दी: वायरल हुआ कुमार विश्वास का वीडियो

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. वायरल खबरें

मर्द का बच्चा था तो अंग्रेजो को गोली मरता राम का नाम लेने वाले बुजुर्ग को गोली मार दी: वायरल हुआ कुमार विश्वास का वीडियो

Image


When he was a man's child, he shot the elder who took the name of Ram, shot the British: Video of Kumar Vishwas went viral

डेस्क। पूर्व आप नेता और देश के जाने माने कवि कुमार विश्वास अपने विचारों को कविताओं और पंक्तियों के माध्यम से लोगों तक पहुचाया करते हैं। वहीं अपनी कविताओं के अलावा विश्वास अपने बयानो के कारण भी चर्चा में बने हुए हैं।

जहां देश ने आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। इस अवसर पर कुमार विश्वास द्वारा दिया गया एक बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि गांधी का कलेजा नापा नहीं जाता बल्कि वह तो महसूस किया जाता है। 

कुमार विश्वास ने यह भी कहा, “मैं कोई फर्जी राष्ट्रवादी नहीं हूं कि कुछ भी बोलकर चला जाऊंगा, उन्होंने बताया कि  1932 में एक सम्मेलन में शामिल होने गए थे तो इंग्लैंड के राजा ने मिलने की इच्छा जाहिर की तो उन्हें प्रोटोकॉल दिया गया कि काला या ग्रे रंग कोट पहनकर आना है, पर गांधी पहुंचे तो वो धोती ही पहनकर पहुंच गए। और वह मिलने को मजबूर हुआ।

कुमार विश्वास ने कहा कि दुनिया के सबसे अमीर इंसान के सामने हिन्दुस्तान का सबसे कमजोर आदमी तन के खड़ा था। वहीं 28 साल की उम्र में उसने एक बुजुर्ग को गोली मार दी। अगर वो मर्द का बच्चा था तो अंग्रेजों को गोली मारता! राम नाम जपने वाले एक बुजुर्ग की ही हत्या कर दी उसने!

विश्वास के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश