दुल्हन की मांग भरते वक्त दूल्हे ने किया कुछ ऐसा भौचक्के रह गए लोग

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. वायरल खबरें

दुल्हन की मांग भरते वक्त दूल्हे ने किया कुछ ऐसा भौचक्के रह गए लोग

Image


While filling the demand of the bride, the groom did something like this, people were shocked

डेस्क। शादी-विवाह से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाते रहते है, इन वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के अलावा उनके नाते रिश्तेदारों भी दिखाई दे रहे हैं और उनका अंदाज भी एकदम अलग देखने को मिल रहा है।

वहीं अभी फिर से एक विवाह से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है जिसमें आप देखेंगे कि फेरों के बाद मांग भराई की रस्म में दूल्हा ऐसी हरकत कर देता है कि शादी में मौजूद सभी मेहमान अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाते और उनको इसपर विश्वास भी नही हो पता है। इस वीडियो पर नेटिजन्स के भी जमकर रिएक्शन दिया हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन जयमाला से लेकर फेरों तक की रस्मों को संपन्न कर लेते हैं फिर कुछ ही देर बाद पंडितजी दूल्हे से कहते हैं कि वो दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दें और दूल्हा इस रस्म से पहले दुल्हन के माथे पर किस भी कर लेता है। 

दूल्हे का यह अंदाज देख पंडितजी के साथ ही सभी मेहमान इसपर यकीन नहीं कर पाते हैं। वहीं गेस्ट को भी इसपर यकीन नहीं होता।

वायरल वीडियो में आप देख पाएंगे कि अचानक से दूल्हा सभी को अपना रोमांटिक अंदाज दिखा देता है जिसको देख सभी एक पल के लिए अपनी आंखों पर यकीन भी नहीं कर पाते और चौक जाते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश