मुझे भारतीयों से बहुत नफरत है कहकर महिला ने तान दी बंदूक, वायरल हुआ वीडियो

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. वायरल खबरें

मुझे भारतीयों से बहुत नफरत है कहकर महिला ने तान दी बंदूक, वायरल हुआ वीडियो

Image


Woman pointed a gun saying I hate Indians a lot, video went viral

Indian-American women Viral Video: अमेरिका में एक बार फिर से नस्लीय भेदभाव की घटना समय आई है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टेक्सास के डलास की एक पार्किंग नज़र आ रही है। वहीं वीडियो में एक अमेरिकी महिला चार भारतीय महिलाओं को धमकाते और गाली देते हुए साफ दिखाई दे रही है।

इस वायरल वीडियो में मेक्सिकन-अमेरिकन महिला भारतीय मूल की महिलाओं को गालियां दे रही है और धमकाते हुए कह रही है कि वो यहां से वापस भारत चली जाएं। आरोपी महिला ने गाली देते हुए यह भी कहा कि‘आई हेट यू इंडियंस, गो बैक’। वहीं अमेरिकन महिला ने यह भी कहा कि “मुझे भारतीयों से बहुत नफरत है, ये सभी भारतीय अमेरिका इसलिए आते हैं क्योंकि उन्हें एक बेहतर जिंदगी चाहिए होती है।’

इस वीडियो पर द इंडियन एक्सप्रेस ने बताया है कि यह घटना बुधवार, 24 अगस्त की रात टेक्सास के डलास की एक पार्किंग में घटी। इस मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। वीडियो में महिला ने खुद को मैक्सिकन-अमेरिकी बताया है और वीडियो के वायरल होने पर अमेरिका में रह रहे भारतीय-अमेरिकी समुदाय में हैरानी और आक्रोश भी है। 

आपको यह भी बता दें कि मैक्सिकन-अमेरिकी महिला की पहचान प्लानो की एस्मेराल्डा अप्टन के रूप में हुई है।

वीडियो में चार भारतीय महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए अमेरिकी महिला ने कहा, “मैं जहां भी…जाऊं, तुम भारतीय ही मिलते हो हर जगह।”भारत की जिंदगी इतनी ही महान थी, तो तुम यहां क्यों आए हो।” 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश