Jansandesh online hindi news

Coronavirus सड़क पर लगा रहा ठुमके, लोगों ने लिए खूब मजे, और सामने मजेदार वीडियो

Viral Video of Coronavirus Dance: कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार तेजी से बढ़ रहा है. देश में लगातार दैनिक आने वाले कोरोना के मामलों में तेजी देखने को मिल रही है. 21 अप्रैल को देश भर में कोरोना के 2.95 लाख से ज्यादा मरीज सामने आए और 2,000 ज्यादा लोगों ने इस महामारी के कारण अपनी जान गंवा दी. कोरोना के बढ़ते मामलों ने सरकार और आम लोगों को चिंता में डाल दिला है. 

 | 
Coronavirus सड़क पर लगा रहा ठुमके, लोगों ने लिए खूब मजे, और सामने मजेदार वीडियो

Viral Video of Coronavirus Dance: भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार तेजी से बढ़ रहा है. देश में लगातार दैनिक आने वाले कोरोना के मामलों में तेजी देखने को मिल रही है. 21 अप्रैल को देश भर में कोरोना के 2.95 लाख से ज्यादा मरीज सामने आए और 2,000 ज्यादा लोगों ने इस महामारी के कारण अपनी जान गंवा दी. कोरोना के बढ़ते मामलों ने सरकार और आम लोगों को चिंता में डाल दिला है. 

कई राज्य सरकारें कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लॉकडाउन (Lockdown) का फैसला लेने को मजबूर हो रही हैं और लोगों से भी यह अपील कर रही है वह सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करें. इसी बीच त्रिपुरा (Tripura) से एक बेहद मजेदार वीडियो सामने (Viral Video) आया है जहां लोग ‘कोरोना’ को रस्सी से बांधकर उससे डांस करवा रहे हैं. जब भी कोरोना लोगों के पास आता है तब लोग उस पर सैनेटाइजर (Sanitizer) छिड़ककर उसे नष्ट करने की कोशिश कर रहें है.  

 आपकों बता दें कि यह वीडियो इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा ‘इस बीच कोरोना’. यह वीडियो त्रिपुरा (Tripura) का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोरोना डांस कर रहा है.


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।