Jansandesh online hindi news

हाॅलीवुड एक्ट्रेस बेहद डिमांड पर 100 डाॅलर में बेच रही है अपनी पाद,साथ में दो पैंटी फ्री

 | 
हाॅलीवुड एक्ट्रेस बेहद डिमांड पर 100 डाॅलर में बेच रही है अपनी पाद,साथ में दो पैंटी फ्री

यूट्यूबर स्टेफनी मट्टो नाम की अमेरिका की एक महिला एक डब्बे में बंद कर के अपना ‘पाद (Fart)’ डब्बे में बंद कर 1000 डॉलर (74310.85 रुपए) में बेच रही हैं। स्टेफनी मट्टो (Stephanie Matto) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए बताया कि वो ‘पॉपुलर डिमांड’ पर ऐसा कर रही हैं। उन्होंने ‘Unfiltrd’ नामक सोशल प्लेटफॉर्म पर अपने पेज के जरिए जार में बंद कर के अपना ‘पाद (Fart)’ बेचने की घोषणा की। साथ ही लिखा कि उनके ‘मसालेदार कंटेंट्स’ के साथ-साथ अब उनका ‘पाद’ भी खरीददारी के लिए उपलब्ध है।

साथ ही उन्होंने इसके साथ एक जोड़ी पैंटी मुफ्त में देने की घोषणा की। उन्होंने लिखा कि एक जोड़ी पैंटी के साथ-साथ उनके द्वारा हस्तलिखित एक नोट भी ग्राहकों को दिया जाएगा। बता दें कि न्यूयॉर्क में रहने वाले स्टेफनी मट्टो ने ही ‘Unfiltrd’ की स्थापना की है। उन्होंने लिखा, “मैं आप सब के साथ ये साझा करते हुए काफी रोमांचित हूँ।

चूँकि काफी लोगों ने इसके लिए माँग की थी, इसीलिए मैंने लोगों को वो देने का फैसला लिया है जो वो चाहते हैं। ये सेल अभी (शनिवार – 20 नवंबर, 2021) शुरू हो रहा है और अगले 10 दिनों तक चलेगा। जो पहले 100 ऑर्डर्स आएँगे, उन्हें 50% डिस्काउंट पर, अर्थात 500 डॉलर (37155.43 रुपए) में ही ये मिलेगा।”

इस पोस्ट में स्टेफनी मट्टो ने एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वो हाथ में जार लिए दिख रही हैं। सोशल मीडिया में लोगों ने इस विज्ञापन का जम कर मजाक बनाया। एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि क्या आप इस महिला का ‘पाद’ 100 डॉलर में खरीदना चाहेंगे ? वहीं कुछ अन्य ने पूछा कि क्या इससे होने वाली आमदनी पर कुछ टैक्स लगता है? एक व्यक्ति ने पूछा कि ‘सही पाद’ मिल रहा है या नहीं, इसकी गारंटी क्या है? क्या पुष्टि करने के लिए किसी प्रकार का सर्टिफिकेट है?

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि जब ये सब कर के भी रुपए मिल रहे हैं तो ऐसा लग रहा है जैसे मैं कोई गलत व्यापार में हूँ। एक यूजर ने सीधे स्रोत से इसे एकत्रित करने की इच्छा जाहिर की। कुछ ने लिखा कि लगभग इसी दाम में टेस्ला का एक शेयर आ जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।