Jansandesh online hindi news

सोन पापड़ी का दुख, न खुलती है, न खत्म होती है, बस घर बदलती है!

अब सोन पापड़ी मिठाई नहीं, दीवाली पर इसकी बहुत खपत है गिफ्ट के तौर अपनी अलग पहचान है! सोनपपड़ी पर बहुत से लोग तो मजे-मजे में दीपावली को सोन पापड़ी दिवस भी कह देते हैं। क्योंकि भैया सोनपपड़ी ऐसी मिठाई है जिसे लोग खाने के लिए नहीं बल्कि दूसरों में बांटने के लिए खरीदते हैं।
 | 
सोन पापड़ी का दुख, न खुलती है, न खत्म होती है, बस घर बदलती है!

अब सोन पापड़ी मिठाई नहीं, दीवाली पर इसकी बहुत खपत है गिफ्ट के तौर अपनी अलग पहचान है! सोन पपड़ी पर बहुत से लोग तो मजे-मजे में दीपावली को सोन पापड़ी दिवस भी कह देते हैं। क्योंकि भैया सोनपपड़ी ऐसी मिठाई है जिसे लोग खाने के लिए नहीं बल्कि दूसरों में बांटने के लिए खरीदते हैं। यकीनन सोन पापड़ी एक डिब्बा तो आपको भी मिला ही होगा, जिसे देखकर आप यही सोच रहे होंगे कि आखिर ये किसे दी जाए। अगर उस सोन पापड़ी के डिब्बे को आगे बढ़ाने का सोच रहे हैं, तो सोशल मीडिया पर छाए इन फनी मीम्स को देख लीजिए।


 


 


 


 


 


 


 


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।