Jansandesh online hindi news

VIDEO : नाली के पानी में हरा धनिया धोते हुए सब्जीवाले का वीडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

भोपाल का एक अज्ञात सब्जी विक्रेता नाली के पानी में हरा धनिया साफ करते हुए दिखाया गया है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सब्जी विक्रेता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. यह घटना यहां सिंधी मार्केट में हुई और वीडियो शूट करने वाले व्यक्ति को आरोपी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि नाले के पानी में सब्जियां धोना हानिकारक है.
 | 
VIDEO : नाली के पानी में हरा धनिया धोते हुए सब्जीवाले का वीडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

वायरल वीडियो में भोपाल का एक अज्ञात सब्जी विक्रेता नाली के पानी में हरा धनिया साफ करते हुए दिखाया गया है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सब्जी विक्रेता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. यह घटना यहां सिंधी मार्केट में हुई और वीडियो शूट करने वाले व्यक्ति को आरोपी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि नाले के पानी में सब्जियां धोना हानिकारक है.

मैंने मामले का संज्ञान लेते हुए संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. मैंने खाद्य विभाग और नगर निगम के अधिकारियों को मिलावट और संदूषण की सूचना मिलने पर सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा है, "जिला कलेक्टर अविनाश लवानिया ने कहा. ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि विक्रेता धनिए की गड्डी को नाले के पानी में डूबोता और फिर निकालकर दूसरे धानिए के साथ रख देता है.  इस दौरान वीडियो बना रहा है शख्स उसे कहता है कि धनिया नाली के पाने में धोना हानिकारक है. इसे लोगों की जिंदगी की कोई परवाह ही नहीं है, इसके बाद भी विक्रेता इग्नोर करते हुए साइड में कन्नी काट लेता है.




बाद में भोपाल जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी देवेंद्र कुमार दुबे ने हनुमानगंज थाने में अज्ञात विक्रेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आईपीसी की धारा 269 (जो कोई भी गैरकानूनी या लापरवाही से कोई ऐसा कार्य करता है, जिससे किसी बीमारी का संक्रमण फैलने की संभावना हो या जीवन के लिए खतरनाक हो) के तहत मामला दर्ज किया गया है, अधिकारी ने कहा. अधिकारी ने कहा कि वह सिंधी मार्केट गए थे, लेकिन वेंडर का पता नहीं चल सका. 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।