Jansandesh online hindi news

World News in Hindi : Boris Johnson ने 23 साल छोटी मंगेतर से गुप्त समारोह में कर ली शादी

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ गुपचुप शादी कर ली है। कैरी साइमंड्स, बोरिस जॉनसन से उम्र में 23 साल छोटी हैं। इससे पहले खबर थी कि वह 30 जुलाई 2022 में शादी करेंगे। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने एक गुप्त समारोह में शादी कर ली है। बोरिस जॉनसन और कैरी साइमंड्स
 | 
World News in Hindi : Boris Johnson ने 23 साल छोटी मंगेतर से गुप्त समारोह में कर ली शादी

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ गुपचुप शादी कर ली है। कैरी साइमंड्स, बोरिस जॉनसन से उम्र में 23 साल छोटी हैं। इससे पहले खबर थी कि वह 30 जुलाई 2022 में शादी करेंगे। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने एक गुप्त समारोह में शादी कर ली है।

बोरिस जॉनसन और कैरी साइमंड्स ने 2019 में सगाई की थी लेकिन बाद में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से दोनों की शादी 2020 में नहीं हो पाई और इस साल भी कोरोना वायरस की वजह से इंग्लैंड में कई महीनों का लॉकडाउन लगा रहा, जिसकी वजह से दोनों का शादी टल गई थी।

फिर रिपोर्ट आई कि दोनों अगले साल 30 जुलाई को शादी करेंगे। अब खुलासा हुआ है कि बोरिस जॉनसन और कैरी साइमंड्स ने गुप्त समारोह में शादी कर ली है।

पिछले साल फरवरी 2020 में कैरी साइमंड्स ने खुलासा किया था कि दोनों ने सगाई कर ली है और बहुत जल्द दोनों शादी करने जा रहे हैं।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और उनकी गर्लफ्रेंड कैरी साइमंड्स के बीच 23 सालों के उम्र का फासला है और प्रधानमंत्री बनने के बाद 2019 से ही दोनों डाउनिंग स्ट्रीट में एक साथ रह रहे थे। पिछले साल दोनों को एक बेटा भी हुआ था, जिसका नाम विल्फ्रेड लॉरी निकोलस जॉनसन है।

जॉनसन इससे पहले दो और शादियां कर चुके हैं लेकिन उनका दोनों पत्नियों से तलाक हो चुका है। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने 2019 में कैरी साइमंड्स को शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने कैरी को उस वक्त प्रपोज किया था जब वो मुस्टीक में छुट्टियां मना रहे थे और उसके कुछ ही दिनों के बाद बोरिस जॉनसन की पार्टी ने इंग्लैंड में चुनाव जीत लिया और फिर बोरिस जॉनसन ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बन गए।