Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में छितौनी बाजार आए पडरौना के रहने वाले शख्स की संदिग्ध...

कुशीनगर में छितौनी बाजार आए पडरौना के रहने वाले शख्स की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत

66
0

[object Promise]
रिपोर्ट उपेंद्र कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर : जिले के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के छितौनी बाजार में रविवार की रात बिहार के श्रीपत नगर ससुराल आए पडरौना कोतवाली क्षेत्र निवासी एक शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी है। सोमवार की सुबह उसका शव संदिग्ध रूप से एक बैंक के सामने पड़ा मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस इसकी सूचना मृतक के ससुराल वालों को देते हुए शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं दामाद की अचानक मौत होने की खबर मिलते ही ससुराल पक्ष के लोगों में कोहराम मच गया है।
पडरौना कोतवाली क्षेत्र निवासी परमा के पुत्र जन्मेजय की शादी लगभग आठ वर्ष पूर्व हनुमानगंज थाना क्षेत्र के छितौनी बाजार से सटे बिहार के श्रीपतनगर निवासी वंशराज राजभर की पुत्री बिगनी से हुई थी। तीन पुत्री व दो बच्चों का पिता जन्मेजय पत्नी के मायके आने के बाद अक्कर ससुराल में आकर रहता था। तीन दिन पूर्व जन्मेजय पत्नी व बच्चों को देखने ससुराल आया था।
रविवार की देर शाम छितौनी जाने की बात कह ससुराल से निकला और घर वापस नहीं लौटा। सोमवार की सुबह कुछ लोग एक बैंक के सामने एक व्यक्ति को पड़ा देख इसकी सूचना छितौनी चौकी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच उक्त व्यक्ति को उठाई तो वह मृत था। बाद में उसकी पहचान श्रीपत नगर ससुराल आये जन्मेजय के तौर पर हुई।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।