Home उत्तर प्रदेश अज्ञात कारणों के चलते युवक ने लगाई फांसी

अज्ञात कारणों के चलते युवक ने लगाई फांसी

50
0

[object Promise]

बांगरमऊ उन्नाव नगर के मोहल्ला गुलाम मुस्तफा का रहना वाला एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलाते बीती देर रात को घर मे फाँसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाकर शव को पोस्टमार्टम हेतु शव विच्छेदन गृह भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला गुलाम मुस्तफा निवासी स्वर्गीय पुत्तू का 30 वर्षीय पुत्र अंशू ने अज्ञात कारणों के चलते बीतीे रात घर मे फाँसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर लिया। सुबह जब परिजनों ने देखा तो दंग रह गये। घर मे मौत की खबर लगते ही लोगो का मजमा लगने लगा। दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था,अभी एक माह पूर्व ही घर आया था। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था और माँ बाप की पहले हो चुकी थी
वही पुलिस को सूचना मिलते ही कस्बा इंचार्ज दरोगा राम औतार ने पांचना भर के शव पोस्टमोर्टम हेतु जिला आस्पताल के लिए भेज दिया।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।