Home उत्तर प्रदेश अमेठी को सशक्त करने का दायित्व भाजपा ने मुझे दिया : स्मृति

अमेठी को सशक्त करने का दायित्व भाजपा ने मुझे दिया : स्मृति

66
0

[object Promise]

पूर्व बसपा प्रत्याशी विजय किशोर तिवारी ने थामा बीजेपी का दामन

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

अमेठी। कांग्रेस के गढ़ अमेठी में गुरुवार को केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर जमकर जुबानी हमला बोला। यहां किसान सम्मेलन में स्मृति ईरानी ने कहा कि, आज सज्जन केरल पहुंच गए हैं। अच्छा हुआ भाग गए, एक सच्चे से अमेठी की जनता से जोड़ दिया। 15 साल तक अमेठी की जनता के सहारे सत्ता का सुख भोगने के बाद अब वह कहीं और भाग रहे हैं। उन्हें जवाब देना होगा कि इस देश को क्यों लूटा गया? मैं वायनाड के लोगों से आग्रह करना चाहती हूं कि उन्हें अमेठी आकर एक बार देखना चाहिए।

दो दिवसीय कार्यक्रम के पहले दिन वह सलोन में किसान मोर्चा और दूसरे दिन तिलोई में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में हिस्सा लेंगी।
स्मृति ईरानी ने कहा कि ये संयोग है की एक तरफ भाजपा से समर्पित भाव से कार्य करने वाला कार्यकर्ता और जुड़ा नागरिक कहता है कि भारत राष्ट्र सक्षम हो, भारत राष्ट्र सशक्त हो, भारत राष्ट्र सुदृढ़ हो। इसके लिए हम सबको सहयोग देना है। दूसरी ओर इस धरती से परे लापता सांसद जाकर पर्चा भरते हैं, उन लोगों के आशीर्वाद से जो हिंदुस्तान का बंटवारा करने में भूमिका निभाते हैं।
उन्होंने कहा कि 2014 में आपके समक्ष कांग्रेस के नेताओं ने संकल्प लिया कि दस साल से अनदेखी कर रहे हैं, इस बार हमका वोट दे देयो, हम इस बार कमसे कम विकास करेंगे। 2014 से लेकर 19 हो गया चाहे किसान हो, चाहे मजदूर हो, चाहे नौजवान हो अमेठी का एक एक नागरिक गवाह है, छल के सिवा बदहाली के सिवा, लापता सांसद ने अमेठी को कुछ नहीं दिया।।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।