Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर : भाजपा उम्मीदवार बिजय दुबे के स्वागत के चक्कर पडरौना में...

कुशीनगर : भाजपा उम्मीदवार बिजय दुबे के स्वागत के चक्कर पडरौना में जमकर उड़ी आचार संहिता की धज्जियां

44
0

[object Promise]
पडरौना,कुशीनगर : भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बिजय दुबे कुशीनगर  लोकसभा सीट से फाइनल होते ही भाजपा कार्यकर्ता इतने उत्साहित हो उठे की उन्हें आदर्श चुनाव आचार संहिता का भी खयाल नहीं रहा।
कुशीनगर के 15 मील से पडरौना तक भाजपाइयों ने जमकर जश्र मनाया। नारेबाजी की और पार्टी के झंडों का प्रदर्शन भी किया गया। हालांकि जिला प्रशासन ने इस मामले में आचार संहिता उल्लंघन को लेकर अभी किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की है ।
बुधवार को भाजपा से विजय कुमार दुबे का टिकट कुशीनगर लोकसभा सीट से फाइनल हो गया। फिर क्या था भाजपाई सड़क पर उतर पड़े और ढोल तासे के साथ नारेबाजी करने लगे। चुनाव की घोषणा हो चुकी है और वर्तमान में आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू है।
इसकी भी भाजपाइयों ने परवाह नहीं की और जनपद के 15 मिल से शुरू हुए स्वागत कार्यक्रम के साथ हाटा,सुकरौली,कसया, साखोंपार,जिला मुख्यालय स्थित रविनगर समेत पडरौना शहर के सुभाष चौक सभा करने के बाद होते हुए नेबुआ नौरंगिया, रामकोला,खड्डा तक ढोल तासे के साथ जुलूस निकाला और नारेबाजी की। यह कवायद पूरी तरह से आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के दायरे में आती है।
वहीं पडरौना शहर कोतवाली प्रभारी मिथलेश्वर कुमार राय ने बताया कि भाजपा के जुलूस आदि की रिकार्डिंग करा ली गई है। फिलहाल मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। रिकार्डिंग देखने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।