Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में कपड़ा फाड़ होली के नाम रहा पुलिस की होली

कुशीनगर में कपड़ा फाड़ होली के नाम रहा पुलिस की होली

42
0

[object Promise]
रिपोर्ट उपेंद्र कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर : जिले की होली के एक दिन बाद यहां की पुलिस ने शुक्रवार को अपनी होली मनाई। मौके पर जुटे अधिकारियों पर जमकर मस्ती में डूबे पुलिसकर्मियों ने व्यंग बाण छोड़े। अधिकारियों के ठहाकों व अबीर-गुलाल से पूरा पुलिस कप्तान आवास परिसर होलियाना मूड में दिखा। पहली बार ऐसा हुआ कि पुलिस कप्तान आवास में सिर्फ अबीर-गुलाल उड़े वरना हर साल रंगों से पुलिसकर्मी सराबोर रहते थे। पुलिस कप्तान आवास पर शुक्रवार को 11:00 बजे,एसपी राजीव नारायण मिश्र समेत पुलिस विभाग के समस्त पुलिसकर्मियों के साथ पत्रकार के अलावा अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

एसपी समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने एक-दूसरे को अबीर लगाकर होली की शुभकामना दी। इंस्पेक्टर,दारोगा समेत कई सिपाहियों ने गाने व स्वरचित रचनाओं से पुलिस ने ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया। होली के मस्ती में डूबे पुलिसकर्मियों के नृत्य देख कप्तान राजीव नारायण मिश्र भी अपने को रोक नहीं पाए और उन्होने भी ठुमके लगाए। एसपी श्री मिश्र ने शांतिपूर्ण तरीके से होली मनाने के लिए कुशीनगरवासियों को धन्यवाद दिया। गुरुवार को आम वनागरिकों की होली के एक दिन बाद पुलिस की होली होती है। कुशीनगर पुलिस ने शुक्रवार को होली मनाने की तैयारी कर रखी थी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।