Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर में खुद को हिंदू बता लड़की से शादी रचाने वाले मुस्लिम...

कुशीनगर में खुद को हिंदू बता लड़की से शादी रचाने वाले मुस्लिम युवक पर मुकदमा दर्ज,गया जेल

47
0

[object Promise]
पडरौना,कुशीनगर। अपने प्रेम जाल में फंसा कर एक दूसरे समुदाय का युवक शादी करने के फिराक में था । युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस तत्काल तत्परता दिखाते हुए उक्त युवक को गत दिनों गिरफ्तार कर लिया और उससे सही जानकारी हासिल करने के लिए तीन दिनों तक पूछताछ करने बाद युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है ।  जानकारी के अनुसार अपना धर्म छिपाकर एक मुस्लिम युवक द्वारा दूसरे समुदाय की लड़की से शादी रचाने की बात सामने आते ही महकमे में हड़कंप मच गया। यूवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस युवक को गिरफ्तार कर 17 जनवरी को थाने लाई |
 बताया जा रहा है कि कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी यूवती को जिला मुख्यालय से सटे सरस्वती चौक निवासी एक मुस्लिम युवक ने खुद को अपना नाम कई सालों से विक्की बता कर युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया और प्रेम को मुकम्मल रूप देने के लिए दोनों ने शुक्रवार को शादी करने का भी फैसला कर लिया था। इस बात की जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो वह दंग रह गए और उसकी खोजबीन चालू कर दी युवती का जब सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने इसकी जानकारी मुकामी थाने की पुलिस को देते हुए उक्त युवक पर आरोप लगाया,पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो सारी सच्चाई सामने आ गई ।
बताया जाता है कि वह मुस्लिम है और झूठ बोलकर उसने खुद को हिंदू बताया था इस मामले में पुलिस गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है। इस बाबत पूछे जाने पर एसपी राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि इस मामले में छानबीन के बाद थाना कुबेरस्थान पुलिस द्वारा अभियुक्त लकी सिंह उर्फ विशाल सिंह उर्फ निजामुद्दीन पुत्र अवधेश सिंह उर्फ हबीबुल्लाह निवासी दमवतिया थाना कुबेरस्थान बसहिया बनवीरपुर थाना कोतवाली पड़रौना को गिरफ्तार कर मु0अ0सं0-12/19 धारा 298,419,420,467,468,471 भादवि के अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।