Home उत्तर प्रदेश आखिरकार जिंदगी से जंग हार गयी छात्रा नेहा 

आखिरकार जिंदगी से जंग हार गयी छात्रा नेहा 

47
0

[object Promise]
कुशीनगर। आखिरकार घायल छात्रा नेहा सिंह जिंदगी से जंग हार ही गयी। मंगलवार को तड़के केजीएमसी लखनऊ मे छः दिनो से जीवन और मौत से जुझती रही और अंततः अस्पताल मे ही इलाज के दौरान दम तोड़ दी। बतादे कि जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सिरसिया निवासी नेहा सिंह पुत्री राप्रसाद उम्र 14 वर्ष को बीते 10 जनवरी को एक पल्सवार सवार युवक ने मथौली स्थित किसान इंटर कालेज के सामने जोरदार ठोकर मार दिया था।
जिसका इलाज लखनऊ स्थित केजीएमसी मे चल रहा था। घर की स्थिति बेहद खराब थी चन्दे से जो रूपये मिले थे उसी से इलाज चल हरा था। छ दिनो से घायल नेहा जीवन और मौत से जुझ रही थी और अंततः मंगलवार को तड़के दम तोड़ दी। मृतक नेहा के परिजनो का रो रो कर बुरा हाल हो गया।
 
अधूरे रह गये नेहा के सपने
 नेहा मथौली स्थित किसान इंटर कालेज मे कक्षा दसवी की होनहार छात्रा थी पढ़ने लिखने मे काफी मेहनत करती थी। परिजनो के अनुसार नेहा पढ़ लिखकर एक अफसर बनना देशहित मे अपना याुगदान देना चाती थी लेकिन नियती का कुछ और ही मंजूर था और नेहा का सपना अधूरा ही रह गया।*
 युवक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज
 इस सम्बंध मे थानाध्यक्ष कप्तानगंज शैलेष कुमार सिंह ने बताया कि बीते 10 जनवरी को पल्सर सवार युवक द्वारा छात्रा को ठोकर मार दिया गया था जिसके सम्बंध मे परिजनो के तहरीर पर कप्तागंज थाने मे युवक के खिलाफ 379, 337, 338 के तहत मुकदमा पंजिकृत कर बाईक बरामद कर दिया गया था। छात्रा के मौत के बाद मंगलवार को उक्त युवक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर धारा 304 बढ़ोत्तरी कर ली गयी है।
विधायक ने मृतक के परिवार को दी सांत्वना, हर संभव मदद का दिया भरोसा
*सूचना मिलते ही तुरंत सिरसिया स्थित पीड़ित परिवार के घर पहुंचे रामकोला विधायक रामानंद बौद्ध ने शोकाकुल परिवार को सांत्वना देते हुए शोक संवेदना व्यक्त किया और हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया साथ ही कहा कि इस परिवार के दुख दर्द में हम साथ हैं हमारी तरफ से जो भी मदद होगी उसके लिए हम तैयार है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।