Home उत्तर प्रदेश 24 घंटे के भीतर अपहृत युवती बरामद,आरोपी युवक गिरफ्तार,न्यायालाय ने भेजा जेल

24 घंटे के भीतर अपहृत युवती बरामद,आरोपी युवक गिरफ्तार,न्यायालाय ने भेजा जेल

51
0

[object Promise]
जानकारी के अनुसार रुदौली नगर की एक युवती 2 फरवरी से लापता थी।जिसका मुख्य आरोपी ऐहार गांव निवासी शाहरुख़ खान उर्फ़ सोनू है।युवती के भाई का आरोप था कि उसने अपनी बहन के अपहरण की पूरी घटनाक्रम रुदौली कोतवाली की पुलिस को बताया था लेकिन पुलिस ने कहा था कि अपहरण नहीं केस गुमशुदगी में दर्ज होगा। शनिवार को देर शाम तक भी जब युवती का कोई सुराग नहीं लगा।
तब नगर के लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा।लोगों की भीड़ नहर कोठी स्थित विधायक रामचंद्र यादव के डाक बंगले पर इकट्ठा हो गई। पूरा प्रकरण समझने के बाद विधायक ने कोतवाल विश्वनाथ यादव को वहीं बुलाकर पहले तो कार्रवाई के बावत जानकारी हासिल की थी।लेकिन कोतवाल ने जब कहा था कि मुख्य आरोपी के सहयोगियों से पूछताछ किस आधार पर की जाय।
इस पर विधायक ने कड़ी फटकार लगाई थी और बोले थे अपहरण का केस गुमशुदगी में किस तरह से सिमटाए हैं।इसके बाद उन्होंने चेताया था कि शाम तक रिजल्ट दिखे। युवती के अपहरण मामले में तनावपूर्ण स्थिति को भांप विधायक ने रात में ही डीएम डा0 अनिल पाठक व इंचार्ज एसएसपी/एसपी आरए संजय कुमार को प्रकरण से अवगत कराते हुए पुलिस की हीलाहवाली की शिकायत की थी।इस बावत एसपी आरए संजय कुमार ने बताया कि युवती व आरोपी दोनों को नयागंज चौकी प्रभारी आईपी यादव ने रविवार की शाम को ग्रिफ्तार कर लिया है।‌जिन्हें महिला थाने लाया गया था।आरोपी युवक को न्यायालय में पेश किया गया था। जिसे न्यायालाय ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।युवती के बयान के लिए मंगलवार को  न्यायालय में पेश किया जायेगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।