Home उत्तर प्रदेश अयोध्या प्रशासन अलर्ट : शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ‘चांदी की ईंट’ लेकर अयोध्या...

अयोध्या प्रशासन अलर्ट : शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ‘चांदी की ईंट’ लेकर अयोध्या पहुंचे

2
0

[object Promise]
अयोध्या । श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए केंद्र सरकार पर अध्यादेश लाने का दबाव डालने के लिए विहिप और शिव सेना का अभियान जोर पकड़ चुका है। रविवार को विहिप की तरफ से धर्मसभा आयोजित की जा रही है। इस धर्मसभा में जहां लाखों विहिप कार्यकर्ता भाग लेंगे वहीं भारी संख्या में शिवसैनिक भी अयोध्या पहुंच गए हैं। शिवेसना यहां आशीर्वाद उत्सव का आयोजन कर रही है। इस उत्सव के लिए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी अयोध्या पहुंच गए हैैं। यहांं वह साधु-संतोंं से मुलाकात करेेंगे।
[object Promise]

सूत्रों के अनुसार, उद्धव ठाकरे राम मंदिर निर्माण के लिए महाराष्ट्र से अपने साथ चांदी की एक ईंट लेकर आए हैं, जिसे वह संतों को सौंपेंगे, वहीं शिवसेना अध्यक्ष के साथ उनकी पत्नि रश्मि ठाकरे और उनके बेटे व शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे भी हैं। उधर सुल्तानपुर से मिली खबरो में विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) ने दावा किया है कि काशीप्रांत के एक लाख कार्यकर्ता अयोध्या की धर्मसभा में शिव भेष में शामिल होंगे। विहिप के काशी प्रांत के अध्यक्ष शुभ नारायन सिंह ने शनिवार को यहां बताया कि अयोध्या की धर्मसभा में काशी प्रान्त से 1322 बस, 1546 चार पहिया वाहन तथा सात हजार मोटरसाइकिल से करीब एक लाख कार्यकर्ता शामिल होंगे जो शिव भेष में होंगे।
अयोध्या में शाम को उद्धव ठाकरे आरती करेंगे। धारा 144 लगी होने के कारण उनका रैली करने का प्रोग्राम रद्द कर दिया गया है। स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि काफी लोग आ रहे हैं, लाखों की तादाद में जिसको देखते हुए हम लोगों ने स्टाक भर रखे हैं। यहां के लोग भी काफी तादाद में खरीदारी कर रहे हैं जो बाहर से आ रहे हैं वह भी बड़ी खरीदारी कर रहे हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।