Home उत्तर प्रदेश प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष आलोक का हुआ जोरदार स्वागत

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष आलोक का हुआ जोरदार स्वागत

27
0

[object Promise]
फतेहपुर।  प्रगतिशील समाजवादी युवजन सभा के नवमनोनीत जिलाध्यक्ष आलोक द्विवेदी का कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं से लादकर जोरदार स्वागत किया और देश के प्रथम पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू का जन्मदिवस केक काटकर उत्साहपूर्वक मनाया गया।
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की अनुमति के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जगनायक सिंह यादव ने जुझारू एवं संघर्षशील युवा आलोक द्विवेदी को युवजन सभा का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया।
उनके मनोनयन पर कार्यकर्ताओं ने बुधवार को तांम्बेश्वर मंदिर स्थित कार्यालय मे फूलमालाओं से लादकर जोरदार स्वागत किया। तत्पश्चात् पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू का जन्मदिवस केक काटकर उत्साहपूर्वक मनाय गया। स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष जगनायक सिंह यादव ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने बड़े ही भरोसे के साथ आलोक द्विवेदी को युवा जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी है। उम्मीद करता हूं कि युवजन सभा के नवमनोनीत जिलाध्यक्ष आलोक द्विवेदी युवाओं को जोड़कर पार्टी की नीतियों को आगे बढ़ाने का काम करेेगें। श्री यादव ने कहा कि युवाओं की क्षमता के बिना कोई भी पार्टी आगे नहीं बढ़ती है।
वहीं अंत मे नवमनोनीत युवजन सभा के जिलाध्यक्ष आलोक द्विवेदी ने मौजूद वरिष्ठ नेताओं को भरोसा दिलाया कि वह पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करते हुए जिले मे युवाओं की टीम बनाकर पार्टी को मजबूत बनाने का काम किया जायेगा जिस विश्वास और भरोसे के साथ उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गयी है उसका ईमानदारी से निर्वहन कर शिवपाल सिंह यादव के हांथों को मजबूत बनाने का काम करेगें। इस मौके पर बीना पटेल, धर्मेन्द्र सिंह भदौरिया, रामशरण यादव, कोटेश्वर शुक्ला, आशीष यादव, सोनू यादव, अनुराग यादव, हेमा विश्वकर्मा, मोहन शुक्ला, श्यामवीर, अजहर उद्दीन आदि मौजूद रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।