Home उत्तर प्रदेश केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का सीबीआई मुद्दे पर राहुल पर पलटवार

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का सीबीआई मुद्दे पर राहुल पर पलटवार

37
0

[object Promise]

फतेहपुर l राहुल को विरासत में मिली है अध्यक्षी इसलिए राफेल की सही कीमत नहीं मालुम तभी सीबीआई की कर रहे जासूसी l राहुल गाँधी के अरेस्टिंग के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चौकीदार नहीं चोर है बयान का पलटवार करते हुए कहा की राहुल गाँधी जी की भाषा हताश व्यक्ति की तरह है राहुल गाँधी को नाही संविधान पर विश्वास है नाही देश की जनता पर विश्वास है , कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नहीं बनाया देश की जनता ने बनाया है , जिनकी चौकीदारी में लूट होती रही है वह पकडे जा रहे हैं , अगर इनके अनुकूल कोर्ट होता है तो यह मानते हैं अगर नहीं होता है तो यह नहीं मानते है , यह जो हो रहा है सब 2019 चुनाव के लिए डर सता रहा है , जिस तरह राजस्थान , छत्तीसगढ़ , मध्यप्रदेश में महागठबंधन टूट गया अब उनको यह नहीं समझ में नहीं आ रहा है की 2019 चुनाव के लिए वह किस रास्ते में चले। कांग्रेस द्वारा सीबीआई के दोनों डायरेक्टर को छुट्टी दिए जाने वाले बयान का कटाक्ष करते हुए कहा की राहुल गाँधी को कुछ ज्यादा जानकारी होगी , इसका मतलब राहुल गाँधी सीबीआई की जासूसी करते हैं।

राहुल गाँधी द्वारा लगातार सीबीआई के मामले में राफेल डील का मुद्दा उजागर किया जा रहा वाले सवाल का कटाक्ष करते हुए कहा की राहुल गाँधी राफेल के मामले में कभी कुछ बोलते है , राहुल गाँधी को राफेल डील की कीमत की जानकारी ही नहीं , राहुल देश की सुरक्षा के साथ जान बुझ कर खेलवाड़ कर रहे हैं उन्हें कुछ जानकारी नहीं है , उन्हें अभी बहुत कुछ सोचना पड़ेगा , बहुत कुछ करना पड़ेगा , राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना और देश की स्थिति को समझना दोनों में बहुत बड़ा अंतर होता है , राहुल गाँधी पारम्पारिक राजनीत के सुपुत्र हैं , उन्हें विरासत में राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद मिला है इससे कोई बड़ा आदमी नहीं हो जाता , कोर्ट और सीबीआई में किसी को कोई दखल अंदाजी नहीं करनी चाहिए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।