Home उत्तर प्रदेश आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार से अनिश्चित अनशन शुरू

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार से अनिश्चित अनशन शुरू

42
0

[object Promise]

महराजगंज। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार से जिला मुख्यालय पर जिलाध्यक्ष पशुपतिनाथ गुप्ता के नेतृत्व में जनपद से जुड़ी छह सूत्री समस्याओं के निस्तारण की मांग को लेकर अनिश्चित अनशन शुरू कर दिया है। जिलाध्यक्ष पशुपतिनाथ गुप्ता ने बताया कि जनपद में जानकी घाट पुल की दोनों संपर्क मार्ग का निर्माण अब तक नही हो पाना शासन के अच्छे दिन के फरमान को नकार रही है। ठूठीबारी नौतनवा मार्ग पर मिश्रोलिया का रोहिन बैराज बारह वर्ष टूटा पड़ा हुआ है। जिला अस्पताल में दुर्व्यवस्था व्याप्त है।

जिला सहकारी बैंक द्वारा उपभोक्ताओं का धन वापस नही किया जा रहा है। इसके साथ ही बिजली का मनमाना बिल तथा अनियमित आपूर्ति से जिले की आम जनता दुश्वारियां झेल रही है । जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार कहती है कि विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं होने दिया जाएगा। लेकिन यह सब हवा हवाई है। उन्होंने कहा कि शासन-प्रशासन जब तक इन समस्याओं को लेकर कोई ठोस निर्णय नही लेगी। तब तक उन लोगों का अनशन जारी रहेगा। इस दौरान केएम अग्रवाल, अमित टिबड़ेवाल सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।