Home उत्तर प्रदेश कुशीनगर : हाटा नगरपालिका में दो पक्ष भिड़े, पुलिस ने पीटकर खदेड़ा

कुशीनगर : हाटा नगरपालिका में दो पक्ष भिड़े, पुलिस ने पीटकर खदेड़ा

27
0

[object Promise]
उपेन्द्र कुशवाहा
कुशीनगर : हाटा विधायक पवन केडिया के प्रतिनिधि अमर केडिया एवं सभासद अर्जुन मौर्य के बीच किसी बात को लेकर मोबाइल पर गरमा-गरम बहस हो गयी। इस बहस का आडियो वायरल होने के बाद सभासद के पक्ष में कुछ अन्य सभासद और सभासद प्रतिनिधि आ खड़े हुए।
विधायक प्रतिनिधि के विरोध में ये सभासद एवं सभासद प्रतिनिधि नगर पालिका गेट पर धरने पर बैठ गए। नगर पालिका अध्यक्ष मोहन वर्मा ने उन्हें समझा बुझाकर किसी तरह धरना समाप्त करा दिया। धरना समाप्त होने के बाद ये सभासद एवं सभासद प्रतिनिधि नगर पालिका में ही बैठे हुए थे तब कुछ बाहरी लोग पहुंचे और दोनों पक्षों में वाद-विवाद होने लगा।
इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने धक्का-मुक्की कर रहे दोनों पक्ष के लोगों को हल्का बल प्रयोग कर वहां से खदेड़ दिया। पुलिस ने मौके से एक सभासद एवं दो सभासद प्रतिनिधियों समेत आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। बाद में शांति व्यवस्था के मद्देनजर एसडीएम के नेतृत्व में पुलिस नगर में भ्रमण कर लोगों से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।