Home उत्तर प्रदेश देवरिया-कुशीनगर मार्ग साढ़े तीन घंटे जाम, विधायक एवं पूर्व मंत्री में झड़प

देवरिया-कुशीनगर मार्ग साढ़े तीन घंटे जाम, विधायक एवं पूर्व मंत्री में झड़प

48
0

[object Promise]
उपेन्द्र कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर : जिले के हाटा क्षेत्र के मुंडेरा उपाध्याय में सोमवार को आकाशीय बिजली गिरने से जहां दो सगी बहनों सहित तीन महिलाओं की मौत हो गई थी, वहीं पांच महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। इन घायल महिलाओं को सोमवार की रात में मेडिकल कालेज से इलाज के बाद वापस कर दिया गया। इन घायल महिलाओं के इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर नाराज ग्रामीणों ने देवरिया मार्ग पर मंगलवार को साढ़े तीन घंटे तक जाम किए रखा। सूचना पर पहुंचे पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह भी ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठ गए। जाम समाप्त होने के बाद हाटा विधायक पवन केडिया से पूर्व मंत्री की नोंकझोंक हो गई और मामला गरमा गया। एसडीएम व कोतवाल ने मामले को संभाला और लोगों को समझा-बुझाकर वापस किया ।

आकाशीय बिजली गिरने से हुई थी 3 महिलाओं की मौत, 5 जख्मी

सोमवार को दोपहर बाद साढ़े तीन बजे अचानक आकाशीय बिजली गिरने से मुंडेरा उपाध्याय गांव की दो सगी बहने व छह अन्य महिलाएं धान की निराई करते समय गंभीर रूप से घायल हो गईं थीं। घायलों को हाटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया, जहां दोनों बहनों सहित तीन महिलाओं को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। बाकी घायल पांच महिलाओं को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। ग्रामीणों का कहना है कि मेडिकल कॉलेज के डाक्टरों ने चिकित्सा के कुछ देर बाद रात में ही सभी को वापस भेज दिया। इसकी खबर जब अन्य ग्रामीणों को हुई तो मंगलवार को गांव के सामने देवरिया मार्ग पर सड़क जाम कर दिया।
दोनों नेताओं का हुआ आमना-सामना तो बिगड़ गई बात
ग्रामीणों के सड़क जाम समाप्त होने के बाद पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह अपने समर्थकों के साथ घायलों का हाल जानने के लिए गए। वहीं भाजपा के हाटा विधायक पवन केडिया व हाटा नपा अध्यक्ष मोहन वर्मा भी अपने समर्थकों के साथ लोगों से मिलने पहुंच गए। यहां दोनों नेताओं के समर्थकों का आमना-सामना हो गया और नोंकझोंक शुरू होने से मामला गरमा गया। दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। पुलिस को मामला शांत करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।